Saturday, April 20, 2024
Advertisement

उन्नाव गैंगरेप केस: लखनऊ SSP दफ्तर पहुंचे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, कहा-' सरेंडर करने नहीं, हाजिरी लगाने आया हूं'

उन्नाव गैंगरेप केस और पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर लखनऊ में SSP दफ्तर पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैं हाजिरी लगाने आया हूं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 12, 2018 0:10 IST
Unnao gangrape case, MLA Kuldeep singh sengar - India TV Hindi
Image Source : PTI Unnao gangrape case: MLA Kuldeep singh sengar surrender before SP, SIT submit report

लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप केस और पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर लखनऊ में एसएसपी दफ्तर पहुंचे और मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं भगोड़ा नहीं हूं। मुझे भगोड़ा बताया जा रहा है। मैं यहां हाजिरी लगाने आया हूं।  उन्होंने कहा कि मैं रेप का आरोपी नहीं हूं। कृपया मुझे रेप का आरोपी न बताएं। वहीं बड़ी संख्या में पहुंचे विधायकों के समर्थकों ने मीडिया समर्थकों के साथ धक्कामुक्की भी की। 

आपको बता दें कि बुधवार देर शाम इस केस में एसआईटी ने अपनी शुरुआती रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंप दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना के बाद एसआईटी के गठन का आदेश दिया था। आपको बता दें कि गुरुवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। हाईकोर्ट ने महाधिवक्ता से इस केस की फाइल मंगवा ली है। राज्य सरकार कोर्ट में जाने से पहले अपनी स्थिति मजबूत कर लेना चाहती है इसी कवायद के तहत एसआईटी ने बुधवार देर शाम अपनी शुरुआती रिपोर्ट सीएम को सौंप दी है। 

इससे पहले आज एसआईटी की अगुवाई कर रहे  लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्ण रेप पीड़ित लड़की के साथ उसके गांव पहुंचे जहां आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के परिवार के पांच लोगों से एसआईटी ने पूछताछ की। एडीजी ने पीड़ित लड़की से भी उसके आरोपों को लेकर बातचीत की जिसके बाद उसे एक बार फिर गांव से उन्नाव के होटल में पहुंचा दिया गया। एडीजी ने कहा कि पीड़ित को हर हाल में न्याय मिलेगा। एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट देर शाम मुख्यमंत्री कार्यालय को सौंप दी।

 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement