Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट, अनंतनाग जाते समय हुआ हादसा

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, अनंतनाग जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 11, 2024 15:47 IST
हादसे का शिकार हुई पूर्व सीएम की कार- India TV Hindi
Image Source : ANI हादसे का शिकार हुई पूर्व सीएम की कार

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, महबूबा मुफ्ती का वाहन बृहस्पतिवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के संगम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना में मुफ्ती बाल-बाल बच गईं। महबूबा मुफ्ती को चोटें नहीं आई हैं। पीडीडी मीडिया सेल की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा और उनके सुरक्षा अधिकारी बिना किसी गंभीर चोट के सुरक्षित बच गए। हालांकि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। 

खानबल जा रही थीं महबूबा मुफ्ती

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का वाहन संगम में एक कार से टकरा गया। मुफ्ती अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने के लिए खानबल जा रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई। अधिकारी ने कहा कि घटना में उनकी निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को मामूली चोटें आईं। इसके बाद पीडीपी अध्यक्ष अपनी निर्धारित यात्रा पर आगे बढ़ गईं। पीडीपी के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुफ्ती सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है 

 क्षतिग्रस्त कार की तस्वीर से देखने से पता चलता है कि दुर्घटना के वक्त गाड़ी की तीव्रता बहुत अधिक थी। बताया जा रहा है कि कार मे सवार पूर्व सीएम और अन्य लोगों को हल्की चोटें आई हैं। किसी को बड़ी चोट नहीं लगी है।  महबूबा के साथ उनके सिक्योरिटी गार्ड और पार्टी कुछ नेता भी बताए जा रहे हैं। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement