Monday, April 29, 2024
Advertisement

राशिफल 28 नवंबर 2018: बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा, लेकिन ये लोग रहें सतर्क

मार्गशीर्ष का आरंभ बीते 24 नवम्बर को हुआ था, जो कि अगले महीने की 22 तारीख तक रहेगा। हिन्दी महीनों के अनुसार ये साल का नौंवा महीना है, जो कि बहुत ही महत्वपूर्ण है। इस महीने को स्वयं भगवान श्री कृष्ण का स्वरूप माना जाता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 27, 2018 14:23 IST
Horoscope 28 November 2018- India TV Hindi
Horoscope 28 November 2018

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष कृष्णपक्ष की षष्ठी तिथि और बुधवार का दिन है।  मार्गशीर्ष का आरंभ बीते 24 नवम्बर को हुआ था, जो कि अगले महीने की 22 तारीख तक रहेगा। हिन्दी महीनों के अनुसार ये साल का नौंवा महीना है, जो कि बहुत ही महत्वपूर्ण है। इस महीने को स्वयं भगवान श्री कृष्ण का स्वरूप माना जाता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन सकारात्मक रहेगा। आज आपको तरक्की के कुछ नये साधन मिल सकते हैं। कुछ अच्छे लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। किसी काम में मदद के लिये नये लोग आसानी से मिल जायेंगे। आप कुछ नये विचारों पर काम कर सकते हैं। ये विचार आपको मुनाफा देने में मदद कर सकते हैं।आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आप अपने कामों के लिये कुछ बाहरी सोर्स की मदद भी ले सकते हैं। कुल मिलाकर आज आपका दिन ठीक-ठाक ही बना रहेगा। गाय माता को छूकर प्रणाम करें, दिन आपके अनुकूल रहेगा।(दिन के हिसाब से रोज बदले जाते हैं अयोध्या के रामलला के वस्त्र, हर एक वस्त्र का होता है खास मतलब )

वृष राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। नौकरी के क्षेत्र में आपको दूसरों से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। आपसी समझ आपके दाम्पत्य संबंधों को बेहतर बनाएगी। पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से रूके काम बनेंगे। सेहत के मामले में सब बेहतर रहेगा। किये गये कामों में सफलता मिलेगी। दोस्तों से अचानक मुलाकात होगी। पारिवारिक समस्याओं का हल निकल आयेगा। घोड़े को चने खिलाएं, जिंदगी में दूसरों का सहयोग हमेशा बना रहेगा। (साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर: महीने का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए होगा भाग्यशाली, जानें अपना भविष्य )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement