Friday, April 26, 2024
Advertisement

नया मोबाइल खरीदने की अजब खुशी, ढोल-नगाड़े बग्घी से निकाली बारात

इस दृश्य को देखकर शहर के लोग काफी अचंभित रह गए। मुरारी के मुताबिक उसकी पांच साल की बच्ची दो साल से मोबाइल के लिए बोल रही थी, तब मुरारी ने बेटी से वादा किया था कि वह ऐसे मोबाइल लाएगा कि पूरा शहर देखेगा और यकीनन हुआ भी ऐसा ही। 

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: December 22, 2021 12:14 IST
Chaiwala Murari celebrates new mobile with DJ and fireworks- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV क्या आपने ऐसी ढोल नगाड़े, बग्गी और आतिशबाजी देखी हैं जो मोबाइल खरीदने की खुशी में निकली जाए।

Highlights

  • इस दृश्य को देखकर शहर के लोग काफी अचंभित रह गए।
  • मुरारी की खुशी में उसके जानने वाले लोग भी शरीक हुए थे।

भोपाल: अमूमन बारात शादियों में निकलती है या धार्मिक कार्यकर्मो में लेकिन क्या आपने ऐसी ढोल नगाड़े, बग्गी और आतिशबाजी देखी हैं जो मोबाइल खरीदने की खुशी में निकली जाए। ऐसा ही किया शिवपुरी के नीलगर चौराहा पुरानी शिवपुरी के मुरारी चाय वाले ने। मुरारी चाय वाले ने अपने 8 साल की बच्ची और दो बच्चों की जिद पर मोबाइल बाजार से 12500 रुपये में खरीदा। अब चूंकि लंबे समय बाद बच्चों की फरमाइश के बाद मोबाइल आया तो मुरारीलाल कुशवाह के मोबाइल खरीदने की खुशी का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता था। 

खुशी भी इतनी की मुरारी ने जिस दुकान से मोबाइल खरीदा वहां से अपने घर तक ढोल, बाजे, बग्गी और आतिशबाजी के साथ नाचते गाते हुए अपने घर गया। इस दृश्य को देखकर शहर के लोग काफी अचंभित रह गए। मुरारी के मुताबिक उसकी पांच साल की बच्ची दो साल से मोबाइल के लिए बोल रही थी, तब मुरारी ने बेटी से वादा किया था कि वह ऐसे मोबाइल लाएगा कि पूरा शहर देखेगा और यकीनन हुआ भी ऐसा ही। 

मुरारी की खुशी में उसके जानने वाले लोग भी शरीक हुए थे। यह फोन अपनी बेटी की इच्छा पूरी करने के लिए उसने ईएमआई पर लिया है। मुरारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फोन के लिए हमारी बेटी दो साल से जिद कर रही थी। साथ ही कह रही थी कि आप शराब बहुत पीते हो, इसे कम कर दो जो पैसा बचेगा, उससे मोबाइल खरीद लेंगे।

मुरारी ने अपनी बेटी से उस समय वादा किया था कि चिंता मत करो, हम ऐसा फोन लाएंगे कि पूरा शहर देखगा। चायवाले ने इसे पूरा कर दिखाया है। अब पूरे प्रदेश में मोबाइल की इस अनूठी बारात की चर्चा है। हालांकि 12500 के इस मोबाइल की बारात पर मुरारी ने 10 हजार खर्च कर दिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement