Saturday, May 25, 2024
Advertisement

VIDEO: "10 साल कहां थे आपके पिताजी, हम वोट क्यों करे..," भाजपा उम्मीदवार से मतदाताओं ने पूछा

महाराष्ट्र की अकोला लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री रहे संजय धोत्रे के बेटे अनुप धोत्रे बीजेपी कैंडिडेट हैं। आज जब धोत्रे वाशिम जिले में चुनाव प्रचार करने गए तो मतदाताओं ने उनसे सवाल किया कि 10 साल आपके पिताजी कहां थे?

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 12, 2024 19:39 IST
Anup Dhotre- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB अकोला लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट अनुप धोत्रे से जनता ने पूछे सवाल

इन दिनों लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत अजमा रहे राजनेताओं को वोट मांगने के लिए मतदाताओं के पास जाते देखा जा रहा है। लेकिन मतदाताओं के सवालों के जवाब देने में नेताओं के पसीने छूट रहे हैं। ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के वाशिम जिले के सुकांडा गांव में हुआ। दरअसल, अकोला लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री रहे संजय धोत्रे का बेटा अनुप धोत्रे चुनावी मैदान में उतरे हैं। अनुप धोत्रे जब वोट मांगने जनता के बीच पहुंचे तो मतदाताओं ने उनसे पूछा कि 10 साल आपके पिताजी कहां थे, उनको तो हमारा गांव सुकांडा भी पता नहीं है। हम आपको वोट क्यों दें। अनुप धोत्रे और मतदाताओं के बीच इस बातचीत की वीडियो भी सोशल मीडिया पर बुरी तरह वायरल हो रहा है।

नेताओं से खफा है रिसोड की जनता

जब मतदाताओं ने भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री रहे संजय धोत्रे के बेटे से ये सवाल किए तो इसका जवाब देते हुए अनुप धोत्रे भी दिक्कत में घिर गए। ये वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं। एक ओर जहां वाशिम जिले का रिसोड विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र अकोला लोकसभा में आता है। इस निर्वाचन क्षेत्र पर नेता सिर्फ चुनावी दौर में ही ध्यान देते हैं और चुनाव खत्म होते ही यहां के मतदाताओं को नेताओं को देखने तक के लिए आंखे तरसती हैं। यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में वोट मांगने आ रहे उम्मीदवारों को इन दिनों सवालों का सामना करना पड़ रहा है।

अकोला से अनूप धोत्रे बीजेपी कैंडिडेट

गौरतलब है कि अकोला लोकसभा सीट से बीजेपी ने चार बार सांसद रहे संजय शामराव धोत्रे के बेटे अनुप धोत्रे को मैदान में उतारा है। अकोला में एससी मतदाताओं की संख्या करीब 342,222 जबकि एसटी मतदाता 124,270 हैं। इसके साथ ही 366,565 मुस्लिम वोटर हैं। वहीं 2019 के चुनाव में यहां से बीजेपी ने जीत दर्ज की थी। बीजेपी के संजय शामराव धोत्रे ने वंचित बहुजन आघाड़ी उम्मीदवार प्रकाश यशवंत आंबेडकर को 2,75,596 वोटों से हराया था।

(रिपोर्टर- इमरान खान)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement