Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Maharashtra News: दूसरे धर्म के लड़के ने हिंदू लड़की को भगाकर शादी करने की कोशिश की तो मचा हंगामा, सांसद नवनीत राणा पुलिस थाने में जमकर बरसीं

Maharashtra News: राणा ने ये भी आरोप लगाया है कि उनकी कॉल को रिकॉर्ड करने की कोशिश हुई है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि विशेष धर्म के युवक हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाते हैं और फिर उनके साथ बच्चों को जन्म देते हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 07, 2022 15:41 IST
Navneet Rana - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Navneet Rana

Highlights

  • हिंदू लड़की को भगाकर शादी करने की कोशिश की तो मचा हंगामा
  • अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने पीड़ित परिवार के साथ पुलिस थाने में जाकर हंगामा किया
  • राणा का कहना है कि ये एक लव जिहाद का मामला

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अमरावती में एक हिंदू लड़की को मुस्लिम लड़के द्वारा भगाकर शादी करने की कोशिश करने के मामले में पुलिस थाने में हंगामा हुआ है। अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने पीड़ित परिवार के साथ पुलिस थाने में जाकर हंगामा किया है। नवनीत राना राजापेठ पुलिस स्टेशन में जब पहुंची तो वहां पुलिस निरीक्षक मनीष ठाकरे और डीसीपी के साथ उनकी बहस भी हुई। राणा का कहना है कि ये एक लव जिहाद का मामला है। इसमें एक विशेष धर्म के लड़के ने लड़की को भगाया है। अगर लड़की सुरक्षित वापस नहीं लाई गई तो वह पीछे नहीं हटेंगी। 

इस दौरान राणा ने ये भी आरोप लगाया है कि उनकी कॉल को रिकॉर्ड करने की कोशिश हुई है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि विशेष धर्म के युवक हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाते हैं और फिर उनके साथ बच्चों को जन्म देते हैं। इसके बाद वह उन युवतियों को छोड़ देते हैं। 

राणा ने कहा कि अगर दोषी युवक को पुलिस स्टेशन लाया गया है तो उसके परिजनों को क्यों नहीं बुलाया। अगर ऐसा किया जाता तो लड़की का पता लग चुका होता। 

नवनीत ने लगाया फोन रिकॉर्डिंग का आरोप 

नवनीत ने कहा कि एक महिला सांसद का फोन रिकॉर्ड किया जाता है। ये किसके इशारे पर हो रहा है? राणा ने ये भी कहा कि क्या एक दलित महिला होने के कारण उनके साथ ऐसा किया जा रहा है? बता दें कि हालही में बीजेपी प्रवक्ता शिवराय कुलकर्णी ने कहा था कि अमरावती लव जिहाद का एक बहुत बड़ा केंद्र बनता जा रहा है। बीते 8 दिनों में इस तरह के 5 मामले सामने आए। 

हनुमान चालीसा विवाद

नवनीत राणा इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने को लेकर भी विवादों में रही हैं। उनकी इस सार्वजनिक घोषणा के बाद उन्हें और उनके विधायक पति रवि राणा को गिरफ्तार कर लिया गया था। राजद्रोह और दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में उनके खिलाफ मुंबई पुलिस केस दर्ज किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement