Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान में कांग्रेस के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, बीजेपी दफ्तर पर चल जाएगा बुलडोजर

भारतीय जनता पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने खाचरियावास पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं का राम पर विश्वास नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2022 23:32 IST
Congress, Congress Bulldozer, Congress Bulldozer Rajasthan, Khachariyawas Congress- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/KHACHARIYAWASOFFICIAL Congress minister Pratap Singh Khachariyawas.

Highlights

  • अगर राज्य में बीजेपी के नेता ज्यादा अहंकारी बने रहे तो बुलडोजर बीजेपी कार्यालय पर चल जायेगा: खाचरियावास
  • प्रताप सिंह खाचरियावास के इस बयान पर विपक्षी दल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
  • प्रताप सिंह खाचरियावास में हिम्मत है तो बीजेपी कार्यालय पर बुलडोजर चलाकर दिखाएं: रामलाल

जयपुर: 4 राज्यों में विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के एक दिन बाद राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने शुक्रवार को कहा की बीजेपी को राज्यों के चुनाव परिणाम पर घमंड नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी के नेता ज्यादा अहंकारी बने रहे तो बुलडोजर बीजेपी कार्यालय पर चल जायेगा। उनके इस बयान पर विपक्षी दल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी ने झूठ और फरेब के नाम पर सरकार बनाई, इसके लिये उसे माफी मांगनी चाहिए।

‘बीजेपी झूठे वादे करके सत्ता में आयी है’

राजस्थान की गहलोत सरकार के मंत्री ने कहा, ‘बीजेपी झूठे वादे करके सत्ता में आयी है। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ज्यादा घमंड नहीं करें, ज्यादा घमंड करेंगे तो बीजेपी कार्यालय पर चल जाएगा बुलडोजर।’ 4 राज्यों में बीजेपी की जीत के जश्न के दौरान गुरुवार को बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीत का जश्न मनाने के लिए JCB मशीनों से बीजेपी मुख्यालय कार्यालय पहुंचे थे। खाचरियावास के बयान भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आई। 

‘बीजेपी कार्यालय पर बुलडोजर चलाकर दिखाएं’
बीजेपी विधायक और प्रवक्ता रामलाल ने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सहित 4 राज्यों में बीजेपी की जीत से खाचरियावास मानसिक संतुलन खो बैठे, इसलिये वह इस तरह के बयान दे रहे है। उन्होंने कहा कि प्रताप सिंह खाचरियावास में हिम्मत है तो बीजेपी कार्यालय पर बुलडोजर चलाकर दिखाएं। रामलाल ने कहा, ‘मंत्री का यह बयान उनके अहंकार को दर्शाता है। इस तरीके के गैर जिम्मेदाराना बयान देना किसी मंत्री को शोभा नहीं देता। इस तरह की धमकी देने की कोई आवश्यकता नहीं है कि अगर हिम्मत है तो बुलडोजर चला कर दिखाये।’

‘कांग्रेस नेताओं का राम पर विश्वास नहीं है’
भारतीय जनता पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने खाचरियावास पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं का राम पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा, ‘जब इन्होंने देखा कि देशभर में हिन्दू का वातावरण बन रहा है तो इन्होंने मंदिर जाना शुरू कर दिया।’ देवनानी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बुलडोजर ‘बाहुबलियों’ की संपत्तियों पर चलाया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement