Friday, April 19, 2024
Advertisement

Gang war in Jaipur: जयपुर में बदमाशों के बीच गैंगवार, बदमाश जीतू बोरोदा की अपहरण के बाद हुई हत्या, 25 मई को होने वाली थी शादी

जयपुर में बदमाशों के बीच हुए गैंगवार में हत्या हुई है। जीतू बोरोदा की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बीती रात बीघावास मोड़ के पास से जीतू को किडनेप किया गया और बांसखो के समीप हत्या करके शव को फेंका बदमाशों ने फेंक दिया। 

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: May 12, 2022 10:59 IST
बदमाश जीतू बोरोदा की अपहरण के बाद हुई हत्या- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बदमाश जीतू बोरोदा की अपहरण के बाद हुई हत्या

Highlights

  • जयपुर में बदमाशों के बीच गैंगवार
  • बदमाश जीतू बोरोदा की अपहरण के बाद हुई हत्या
  • बांसखो के पास हत्या करके शव को बदमाशों ने फेंका

Gang war in Jaipur: जयपुर में बदमाशों के बीच हुए गैंगवार में हत्या हुई है। जीतू बोरोदा की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बीती रात बीघावास मोड़ के पास से जीतू को किडनेप किया गया और बांसखो के समीप हत्या करके शव को फेंका बदमाशों ने फेंक दिया। कार सवार बदमाशों ने जीतू का अपहरण किया था। मृतक जीतू बोरोदा के खिलाफ 8 मुकदमे दर्ज हैं। जीतू की विरोधी गैंग द्वारा हत्या करने की सम्भावना जताई जा रही है। आरोपियों की तलाश में दौसा की पुलिस लगातार दबिश दे रही है।  

शव को जयपुर एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया गया है। एसपी राजकुमार गुप्ता मौके पर पहुंचकर अपहरण स्थल का जायजा लिया। बदमाशों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग जगह टीमें भेजी जा रही हैं। बताया जा रहा है कि जीतू बोरोदा की शादी इसी महीने 25 मई को होने वाली थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। इसी बीच उसकी हत्या होने से हड़कंप मच गया है। 

पुलिस के मुताबिक दौसा के सदर थाना इलाके से उसका अपहरण किया गया। फिर उसको जयपुर लाया गया। इस दौरान रास्ते में उसके साथ मारपीट की गई। जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र स्थित बांसखों गांव में सड़क पर उसका शव मिला। उसेक पैरों में आठ गोलियां मारी गई थीं। बताया जा रहा है कि जीतू और जिसने इसकी हत्या की है दोनों के बीच प्रॉपर्टी पर कब्जे को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement