1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान: कांग्रेस के मंत्री का ऑडियो वायरल! BJP ने की जांच की मांग

राजस्थान: कांग्रेस के मंत्री का ऑडियो वायरल! BJP ने की जांच की मांग

राजस्थान में विपक्षी दल भाजपा ने सोशल मीडिया में वायरल राजस्थान के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना की पार्टी कार्यकर्ता के खिलाफ कथित जातिसूचक टिप्पणी वाले ऑडियो क्लिप के मामले में जांच की मांग की है।

Bhasha Bhasha
Published on: November 22, 2020 19:37 IST
राजस्थान: कांग्रेस के मंत्री का ऑडियो वायरल! BJP ने की जांच की मांग- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY राजस्थान: कांग्रेस के मंत्री का ऑडियो वायरल! BJP ने की जांच की मांग

जयपुर: राजस्थान में विपक्षी दल भाजपा ने सोशल मीडिया में वायरल राजस्थान के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना की पार्टी कार्यकर्ता के खिलाफ कथित जातिसूचक टिप्पणी वाले ऑडियो क्लिप के मामले में जांच की मांग की है। इस कथित ऑडियो क्लिप में मंत्री और कार्यकर्ता राजू गुर्जर के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत बतायी जा रही है। 

कथित ऑडियो क्लिप में मंत्री बूंदी में पंचायत चुनाव लड़ने की कार्यकर्ता की इच्छा पर नाराजगी जाहिर करते हुए और बाद में चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए सुने जा सकते हैं। इसमें अंत में जातिसूचक टिप्पणी की गई है। चांदना से वायरल हुए ऑडियो क्लिप के बारे में सम्पर्क नहीं किया जा सका जबकि विपक्षी भाजपा ने मामले में जांच की मांग की है। 

भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि मामले में जांच का आदेश दिया जाना चाहिए और यदि यह मंत्री की आवाज है तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। कांग्रेस कार्यकर्ता राजू ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें मंत्री ने पंचायत समिति चुनाव का टिकट मांगने पर 8 नवंबर को फोन पर धमकाया था। 

गुर्जर ने आरोप लगाते हुए कहा, 'मैं पिछले 17 वर्षों से पार्टी के लिए काम कर रहा था और बूंदी के नैनवा से वार्ड 5 से पंचायत समिति सदस्य के चुनाव के लिए टिकट की मांग कर रहा था। मैंने मंत्री को टिकट के बारे मे जानकारी के लिये मोबाइल पर संदेश भेजा था जिसपर मंत्री ने फोन करके धमकाया।'

गुर्जर अब एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं और नैनवा में दूसरे चरण का मतदान 27 नवंबर को होगा। चांदना हिंडोली (बूंदी) विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। राजस्थान: कांग्रेस के मंत्री का ऑडियो वायरल! BJP ने की जांच की मांग News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment