Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'जिस तरह मंत्री पद से हटाया गया, उससे बहुत दुख हुआ', पायलट के करीबी विश्वेन्द्र सिंह ने कहा

राजस्थान की वर्तमान कांग्रेस सरकार में पर्यटन मंत्री रहे विश्वेन्द्र सिंह से इंडिया टीवी ने बातचीत की। इस दौरान वह पर्यटन मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने पर खुलकर बोले।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: August 12, 2020 12:31 IST
विश्वेन्द्र सिंह और सचिन पायलट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/FILE विश्वेन्द्र सिंह और सचिन पायलट

जयपुर: राजस्थान की वर्तमान कांग्रेस सरकार में पर्यटन मंत्री रहे विश्वेन्द्र सिंह से इंडिया टीवी ने बातचीत की। इस दौरान वह पर्यटन मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने पर खुलकर बोले। वह सचिन पायलट के करीबी हैं। पायलट के साथ बगावत करने के लिए उन्हें बर्खास्त किया गया था। अब इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा, "जिस तरह से पद से हटाया, इसलिए बहुत दुख हुआ।" उन्होंने कहा, "अशोक गहलोत ही हमारे मुखिया हैं और आगे भी रहेंगे।"

मुख्यमंत्री से मुलाकात और बातचीत करने को लेकर पूछे गए सवाल पर विश्वेन्द्र सिंह ने कहा, "मैं तो बार बार मुख्यमंत्री को मैसेज भेज रहा हूँ, कोई रिप्लाई नहीं आ रहा है। हम लोगों को बागी कहना गलत है। हमने सिर्फ अपने कामों को लेकर मांग की थी, जो जायज थी।" बता दें कि फिलहाल के लिए राजस्थान कांग्रेस में चीजें बेहतर होती दिख रही हैं। कांग्रेस पार्टी ने पायलट और उनके समर्थकों की शिकायतों को दूर करने के लिए तीन सदस्यों की समिति भी बनाई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement