Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ऐशेज़ सिरीज़: ऑस्ट्रेलिया ने चाय तक 2 विकेट खोकर बनाए 145, वार्नर का शतक

ऑस्ट्रेलिया ने ऐशेज़़ सिरीज़ के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन चाय तक दो विकेट खोकर 145 रन बना लिए हैं. चाय पर ख्वाजा 10 और कप्तान स्टीव स्मिथ 5 रन बनाकर खेल रहे थे.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 26, 2017 10:18 IST
David Warner- India TV Hindi
David Warner

ऑस्ट्रेलिया ने ऐशेज़़ सिरीज़ के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन चाय तक दो विकेट खोकर 145 रन बना लिए हैं. चाय पर ख्वाजा 10 और कप्तान स्टीव स्मिथ 5 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके पहले ओपनर डेविड वार्नर ने शतक लगाया. बॉक्सिंग डे टेस्ट में ये उनका लगातार दूसरा शतक है.

इंग्लैंड को वार्नर का विकेट पहले ही मिल जाता जब वह 99 रन पर थे लेकिन नो बॉल की वजह से उन्हें जीवनदान मिल गया. लंच के समय ऑस्ट्रेलिया ने बिना किसी नुकसान के 102 रन बना लिए थे. लंच और टी के बीच मेज़बान 43 रन ही जोड़ सकी. वारनर को एंडरसन ने विकेटकीपर के हाथों कैच कराया. उन्होंने 103 रन बनाए.

वार्नर के साथ बैटिंग करने आए बेनक्रॉफ़्ट शुरु से परेशान लग रहे थे और आख़िरकार लंच के बाद क्रिस वोक्स ने उन्हें lbw कर दिया.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया पहले तीन टेस्ट जीतकर सिरीज़ पर कब्ज़ा कर चुकी है. 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement