Friday, May 17, 2024
Advertisement

T20 वर्ल्ड कप में भारत अपने दम पर क्वालीफाई करे तो होगा गर्व : कपिल देव

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपने शुरुआत के दो मैच हारकर सेमीफाइनल से बाहर होने के कगार पर है।

Reported by: IANS
Published on: November 04, 2021 12:29 IST
T20 वर्ल्ड कप में भारत...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 वर्ल्ड कप में भारत अपने दम पर क्वालीफाई करे तो होगा गर्व : कपिल देव

नई दिल्ली| आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपने शुरुआत के दो मैच हारकर सेमीफाइनल से बाहर होने के कगार पर है। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव ने गुरुवार को कहा है कि अगर भारत अपने प्रदर्शन के आधार पर क्वालिफाई करता है तो उन्हें गर्व होगा। उन्होंने कहा कि यूएई में चल रहे टूर्नामेंट में दूसरी टीमों पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। 

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम सुपर 12 के दो मैचों में हार चुकी है। बाकी बचे तीन मैचों को जीतना जरूरी होगा। 4 नवंबर को अफगानिस्तान के साथ मैच में जीत से शुरुआत करनी होगी। वहीं, सेमीफाइनल के लिए टीम को अच्छे नेट रन रेट (एनआरआर) के साथ मैच को अपने नाम करना होगा।

कपिल ने बुधवार को एबीपी न्यूज को बताया, "अगर हम दूसरी टीम के परिणाम के आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचते हैं तो यह तारीफ के काबिल नहीं होगा। यदि आप विश्व कप जीतना चाहते हैं या सेमीफाइनल में अपने बलबूते जाए तो बेहतर होगा।" पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को टीम में सीनियर्स को लेकर कुछ कड़े फैसले करने होंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement