1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के क्रिकेटरों को मिला आश्वासन, रद्द नहीं होगा दक्षिण अफ्रीका का दौरा

इंग्लैंड के क्रिकेटरों को मिला आश्वासन, रद्द नहीं होगा दक्षिण अफ्रीका का दौरा

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जोस बटलर ने कहा कि सीएसए में जारी मसले को देखते हुए उन्हें दौरा रद्द होने की आशंका लग रही है। 

Bhasha Bhasha
Published on: November 16, 2020 20:03 IST
England, South Africa, Sports, India- India TV Hindi
Image Source : ECB/TWITTER England and South Africa

इंग्लैंड के क्रिकेटरों को टीम मैनेजमेंट से आश्वासन मिला है कि उनका दक्षिण अफ्रीका का सीमित ओवरों का दौरा निर्धारित समय पर होगा जबकि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में जारी अंतर्कलह के कारण इसका आयोजन खटाई में पड़ता दिख रहा है। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट अधिकारी अभी इसे लेकर स्पष्ट नहीं है क्योंकि पिछले सप्ताह समूचे बोर्ड ने कुप्रबंधन और अनियमितता की जांच के बीच इस्तीफा दे दिया था। 

खेलमंत्री द्वारा गठित अंतरिम बोर्ड को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने नकार दिया। अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने दखल नहीं दिया है लेकिन सीएसए में राजनीतिक दखल होने पर वह दक्षिण अफ्रीका को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ जो बर्न्स से पारी की शुरूआत चाहते हैं टिम पेन

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जोस बटलर ने कहा कि सीएसए में जारी मसले को देखते हुए उन्हें दौरा रद्द होने की आशंका लग रही है। 

उन्होंने एक वीडियो कॉल में कहा ,‘‘ पता नहीं आगे क्या होगा । वैसे इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने सभी खिलाड़ियों को आश्वासन दिया है कि दौरा होगा और सभी को सूचना दी जायेगी ।’’ 

इंग्लैंड के क्रिकेटरों को दक्षिण अफ्रीका में दस दिन क्वारंटीन में रहना होगा । 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड