Monday, May 06, 2024
Advertisement

इंग्लैंड जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों का पहला बैच मुंबई पहुंचा

भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीम एकसाथ इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। पुरुष टीम को जहां 18 से 22 जून तक साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 19, 2021 20:35 IST
Crkcket, Sports, India, England- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCI Indian cricket Team  

इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों में रविचंद्रन अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद सिराज और महिला टीम की कप्तान मिताली राज बुधवार को मुंबई पहुंच गए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 

बीसीसीआई ने ट्विटर पर खिलाड़ियों की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "पहला पड़ाव, मुंबई। टीम इंडिया।"

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच सबसे प्रतिष्ठित टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम की हुई घोषणा, 8 दिसंबर से होगी शुरुआत

कुछ अन्य क्रिकेटरों में रिद्धिमान साहा, जो अभी-अभी कोविड-19 से उबरे हैं, और स्टैंडबाय खिलाड़ी 24 मई को मुंबई पहुंचेंगे। कप्तान विराट कोहली और मुंबई में रहने वाले अन्य खिलाड़ी भी 24 मई को शामिल होंगे।

भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीम एकसाथ इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। पुरुष टीम को जहां 18 से 22 जून तक साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है तो वहीं महिला टीम को एक टेस्ट मैच और तीन वनडे तथा इतने ही टी20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement