Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इस कारण से बवुमा के लिए टीम का नेतृत्व करना आसान है - एडेन मारक्रम

मारक्रम ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 26 वनडे मैचों में अब तक 27.95 की औसत से 643 रन ही बनाए हैं और इसमें उनके नाम केवल दो ही अर्धशतक शामिल है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 01, 2021 16:31 IST
For this reason it is easy for Bavuma to lead the team - Aiden Markram- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES For this reason it is easy for Bavuma to lead the team - Aiden Markram

सेंचुरियन। दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज एडेन मारक्रम ने कहा है कि उन्हें उम्मीद नहीं था कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उन्हें नेशनल टीम में शामिल किया जाएगा। मारक्रम ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के लिए अपना पिछला मैच छह जुलाई को मैनचेस्टर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

RCB को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कोहली की फॉर्म और लय होगी अहम : हेसन

मारक्रम ने कहा, " मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। मैं समझ सकता हूं कि सफेद गेंद से मेरी क्रिकेट जहां होनी चाहिए थी, वहां नहीं है। मैं फिर से यहां आकर बहुत खुश हूं। मैं बेहद खुश हूं कि चयनकर्ता और कोच ने सीमित ओवरों की क्रिकेट प्लान के लिए मेरे नाम पर विचार किया।"

10 ओवर के मुकाबले में न्यूजीलैंड ने ठोंक दिए 141 रन, 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से खेले 3 खिलाड़ी

मारक्रम ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 26 वनडे मैचों में अब तक 27.95 की औसत से 643 रन ही बनाए हैं और इसमें उनके नाम केवल दो ही अर्धशतक शामिल है, इसलिए उन्हें वनडे में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।

IPL 2021 के लिए धोनी के साथ रैना ने शुरू की ट्रेनिंग, कही ये दिल छू लेने वाली बात

मारक्रम ने सीमित ओवरों के नए कप्तान टेम्बा बवूमा की तारीफ करते हुए कहा, " इस माहौल में खिलाड़ियों ने टेम्बा को जिस तरह का सम्मान दिया है, वह दूसरे स्तर का है। मुझे लगता है कि इसके कारण उनके लिए टीम का नेतृत्व करना आसान है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement