1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus : वीवीएस लक्ष्मण को है भरोसा, सिडनी टेस्ट में रोहित शर्मा लगाएंगे एक बड़ा शतक

Ind vs Aus : वीवीएस लक्ष्मण को है भरोसा, सिडनी टेस्ट में रोहित शर्मा लगाएंगे एक बड़ा शतक

टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखना चाहिए। 

Bhasha Bhasha
Published on: January 05, 2021 12:53 IST
Ind vs Aus, VVS Laxman, Rohit Sharma, Sydney Test, India vs Australia, cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई विकेट रोहित शर्मा की बल्लेबाजी शैली के लिये अनुकूल हैं और भारतीय उप कप्तान नयी गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट में बड़ा शतक बना सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान चोट लगने के कारण रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे में सीमित ओवरों की सीरीज और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाये थे।

टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखना चाहिए। 

यह भी पढ़ें- शेन वार्न ने ट्रेविस हेड को बताया ऑस्ट्रेलियाई टीम के 'भविष्य का कप्तान', दी यह बड़ी सलाह

अग्रवाल ने अभी तक 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं। लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, ‘‘भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी विशेषकर तब जबकि विराट कोहली टीम में नहीं हैं। आप भारतीय टीम में अधिक अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से श्रृंखला जीतने का अच्छा मौका है। ’’ 

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : सिडनी टेस्ट से पहले फिट हुए विल पुकोवस्की, कोच लैंगर को है वार्नर के खेलने की उम्मीद

उन्होंने कहा, ‘‘रोहित शर्मा अपना कौशल दिखाना चाहेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बल्लेबाजी शैली ऑस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है। अगर वह क्रीज पर पांव जमा लेता है, नयी गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि वह बड़ा शतक लगाएगा। ’’ 

रोहित ने 2013 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया लेकिन अभी तक केवल 32 टेस्ट मैच खेले हैं। 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15