1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Aus : पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए कौन करेगा ओपनिंग, लैंगर ने दिया ये जवाब

Ind vs Aus : पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए कौन करेगा ओपनिंग, लैंगर ने दिया ये जवाब

जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि मार्नस लाबुशैन भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच में पारी की शुरूआत नहीं करने जा रहे हैं।

IANS IANS
Updated on: December 15, 2020 14:49 IST
Justin Langer- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Justin Langer

एडिलेड| ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को कहा कि मार्नस लाबुशैन भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच में पारी की शुरूआत नहीं करने जा रहे हैं। लैंगर ने संकेत दिए हैं कि मैथ्यू वेड बतौर ओपनर पारी की शुरूआत कर सकते हैं। लैंगर ने कहा, "मार्नस ओपनिंग नहीं करने जा रहे हैं। उन्होंने नंबर तीन पर शानदार बल्लेबाजी की है। स्टीव स्मिथ चौथे नंबर पर अद्भुत हैं और हम यथासंभव व्यवस्थित रहने की कोशिश करेंगे। इन नंबरों पर उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। मार्नस ओपनिंग नहीं करेंगे।"

उन्होनें कहा, "हमारे पास जो बर्न्‍स और हैरिस हैं, जो सलामी बल्लेबाज हैं। ओपनिंग के लिए हमें कड़े निर्णय लेने हैं। लेकिन जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, कड़े निर्णय अच्छे निर्णय हैं। मैं जो बर्न्‍स से लगातार बात कर रहा हूं। निजी तौर पर और सार्वजनिक तौर पर भी मैंने उसे संदेश दिया है। वो एक अच्छा खिलाड़ी है। आप एक रात में ही अपना टैलेंट नहीं भूलते हैं।"

Ind vs Aus : गावस्कर का बड़ा बयान, 'जब - जब कोहली रहे बाहर जीती है टीम इंडिया' 

मैथ्यू वेड के खेलने की संभावना पर, लैंगर ने कहा कि मानसिक और शारीरिक मजबूती उन्हें ओपनिग का दावेदार बनाती है।

Ind vs Aus : पोंटिंग को पछाड़ एडिलेड के मैदान में कोहली के पास इतिहास रचने का मौका

कोच ने कहा, "वह (वेड) ओपनिंग कर सकते हैं। वह कहीं भी खेल सकते हैं। वेड मानसिक और शारीरिक रूप से काफी मजबूत है। उनके पास शानदार फुटवर्क है। वह डेविड वार्नर की तर्ज पर ही अटैक करने की क्षमता रखता है। वो निश्चित तौर पर ऐसा कर सकता है।"

Ind vs Aus : पूर्व खिलाड़ी गावस्कर और बॉर्डर ने भारत के पृथ्वी शॉ को दिया 'गुरुमंत्र'

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15