Friday, April 26, 2024
Advertisement

साउदी ने WTC खिताब को न्यूजीलैंड के लिए बताया खास, वॉटलिंग को लेकर कही बड़ी बात

न्यूजीलैंड ने WTC के फाइनल मुकाबले के छठे और आखिरी दिन भारत को 8 विकेट मात देते हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 23, 2021 23:57 IST
साउदी ने WTC खिताब को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY साउदी ने WTC खिताब को न्यूजीलैंड के लिए बताया खास, वॉटलिंग को लेकर कही बड़ी बात

न्यूजीलैंड ने WTC के फाइनल मुकाबले के छठे और आखिरी दिन भारत को 8 विकेट मात देते हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया। न्यूजीलैंड को जीत के लिए 139 रन का लक्ष्य मिला था जिसे उसने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान केन विलियम्सन ने 8 चौकों की मदद से 52 रन और रॉस टेलर ने 6 चौकों की मदद से 47 रन की नाबाद पारी खेली। भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने 2 विकेट लिए।

न्यूजीलैंड की इस खिताबी जीत को टिम साउदी ने बहुत ही खास करार दिया। साउदी ने खिताब जीतने के बाद कहा, "जीतने के बाद शानदार फीलिंग। हमने यह जर्नी दो साल पहले शुरू की थी और इसमें काफी मेहनत लगी। काफी खास पल है। मन में आने वाला शब्द निरंतरता है - चयन और प्रदर्शन के माध्यम से। कभी भी समर्पण नहीं करना ये अहम होता है। इस तरफ बहुत सा समर्थन है।"

साउदी ने आगे कहा, "ये टर्नअराउंड पिछले कुछ सालों से पहले का है। चेंज रूम बहुत शांत था यह जानते हुए कि हमारे पास दो शानदार अनुभवी खिलाड़ी हैं। हमने इस दौरे की शुरुआत में एक सुखद अंत के साथ वॉटलिंग के क्रिकेट करियर का अंत चाहते थे। उसने टीम को जो दिया है वो तारीफ के काबिल है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement