Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ZIM vs SL , 2nd Test Day- 4 : जिम्बाब्वे को मिली मजबूत बढ़त, मुश्किल में श्रीलंकाई टीम

जिम्बाब्वे ने पहली पारी में 406 रनों का स्कोर खड़ा किया था और फिर श्रीलंका को पहली पारी में 293 रनों पर ढेर कर अपनी दूसरी पारी में 113 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 30, 2020 22:42 IST
Dimuth Karunaratne, Sean Williams, Sri Lanka, Test cricket, ZIM vs SL, Zimbabwe, Zimbabwe vs Sri Lan- India TV Hindi
Image Source : @ZIMCRICKETV TWITTER Zimbabwe vs Sri Lanka

दो टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान जिम्बाब्वे ने श्रीलंका पर 354 रनों की मजबूत बढ़त ले ली है। दिन की समाप्ति तक मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 241 रन बना लिए हैं। जिम्बाब्वे ने पहली पारी में 406 रनों का स्कोर खड़ा किया था और फिर श्रीलंका को पहली पारी में 293 रनों पर ढेर कर अपनी दूसरी पारी में 113 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी।

चौथे दिन स्टम्प्स तक कप्तान सीन विलियम्स 47 और डोनाल्ड त्रिरिपानो एक रन बनाकर खेल रहे थे।

जिम्बाब्वे ने दिन की शुरुआत एक विकेट के नुकसान पर 62 रनों के साथ की। तीसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज रेगिस चकावा तीन रन बाद आउट हो गए। उन्होंने 15 रन बनाए। प्रिंस मासवाउरे (35) का विकेट 111 के कुल योग पर गिरा।

ब्रेंडन टेलर ने टीम के स्कोरबोर्ड को चालू रखा और 75 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 18 चौके और एक छक्का शामिल रहा। सिकंदर रजा ने 34 रनों का अहम योगदान दिया और कप्तान के साथ 70 रनों की साझेदारी की।

इस बीच कप्तान एक छोर पर खड़े हैं और टीम को मजबूत स्कोर की तरफ ले जाने में लगे हुए हैं।

श्रीलंका के लिए विश्वा फर्नाडो और लसिथ इमबुलदेनिया ने दो-दो विकेट लिए। सुरंगा लकमल और लाहिरू कुमारा को एक-एक विकेट मिला।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement