Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ashes 2020-21: पहले दिन के आखिरी सत्र ने मेरे धैर्य की परीक्षा ली- लाबुशेन

लाबुशेन ने कहा, "आखिरी सत्र में मैंने और स्टीव स्मिथ ने संभलकर खेला। मुझे लगता है कि खेल के अंतिम सत्र ने वास्तव में हमारी परीक्षा ली।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 16, 2021 22:23 IST
Ashes 2020-21: last session of first day tested my...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ashes 2020-21: last session of first day tested my patience- Marnus Labuschagne

Highlights

  • लाबुशेन ने 275 गेंदों में 95 रन बनाकर नाबाद हैं
  • मुझे लगता है कि खेल के अंतिम सत्र ने वास्तव में हमारी परीक्षा ली- लाबुशेन
  • डेविड वॉर्नर ने धीमी शुरुआत की, लेकिन वह लगातार मैदान पर टिक कर रन बना रहे थे

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने कहा कि दूसरे एशेज टेस्ट के पहले दिन का खेल वास्तव में बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं था। उन्होंने कहा, "अंतिम सत्र ने उनके धैर्य की बहुत अच्छी परीक्षा ली।" लाबुशेन ने 275 गेंदों में 95 रन बनाकर नाबाद हैं। इस दौरान उन्होंने मैदान पर डटे रहने के लिए कड़ी मेहनत की और इस तरह दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया एडिलेड ओवल में 221/2 पर पहुंच गया।

लाबुशेन ने कहा, "आखिरी सत्र में मैंने और स्टीव स्मिथ ने संभलकर खेला। मुझे लगता है कि खेल के अंतिम सत्र ने वास्तव में हमारी परीक्षा ली।" एडिलेड में पहले दिन लाबुशेन को इंग्लैंड ने दो जीवनदान दिए। जब वह 21 और 95 रन पर थे।

27 वर्षीय सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने धीमी शुरुआत की, लेकिन वह लगातार मैदान पर टिक कर रन बना रहे थे। इस दौरान, वह 95 रन पर आउट हो गए और अपने शतक से चूक गए। वॉर्नर और लाबुशेन ने 172 रनों की साझेदारी की थी, जो ऑस्ट्रेलिया को पहले दिन मजबूत स्थिति में पहुंच दिया।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली ODI सीरीज हुई रद्द

क्रीज पर नाबाद रहने के दौरान लाबुशेन को स्टंप माइक पर 'वेल प्लेड मार्नस, होशियार' और 'नो रन' जैसे शब्द बोलते हुए सुना गया। इसके बारे में बात करते हुए बल्लेबाज ने बताया, "दो तेज गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, इसलिए मैं खुदसे बातें करते हुए धर्य रखे हुए था।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement