Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

हारिस रउफ ने इस कारण की थी फैन से लड़ाई, सामने आकर खुद दी सफाई

हारिस रउफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। इस वीडियो में रउफ एक फैन से लड़ते नजर आ रहे हैं। अब रउफ ने इस मुद्दे को लेकर अपनी सफाई दी है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: June 18, 2024 18:36 IST
Haris Rauf- India TV Hindi
Image Source : GETTY हारिस रउफ

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रउफ की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के लिए आलोचना की जा रही है। दरअसल वीडियो में देखा गया कि हारिस रउफ अमेरिका की सड़कों पर एक फैन से लड़ रहे हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। वायरल वीडियो में राउफ को एक फैन से लगभग हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ टहल रहे थे, लेकिन पास में खड़े एक फैन से उनकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद वह उस पर टूट पड़े और लगभग हाथापाई करने लगे। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अब सोशल मीडिया पर वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हारिस रउफ ने क्या कहा

हारिस रउफ ने एक्स पर एक पोस्ट में इस घटना के बारे में खुलकर बताया और उन्होंने पोस्ट किया कि मैंने सोशल मीडिया पर इस बारे में बात न करने का फैसला किया था, लेकिन अब जब वीडियो सामने आ गया है, तो मुझे लगता है कि इस स्थिति को लेकर बात करना जरूरी है। पब्लिक फिगर होने के नाते, हम जनता से हर तरह के रिएक्शन लेने के लिए तैयार हैं। उन्हें हमारा समर्थन करने या आलोचना करने का अधिकार है। फिर भी, जब बात मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की आती है, तो मैं उसी के अनुसार प्रतिक्रिया देने में संकोच नहीं करूँगा। लोगों और उनके परिवारों के प्रति सम्मान दिखाना जरूरी है, चाहे उनका पेशा कोई भी हो।

पाकिस्तान के अन्य खिलाड़ियों ने भी हारिस रउफ का सपोर्ट किया है। इसी कड़ी में मोहम्मद हफीज ने एक्स पर लिखा कि फैंस को पता होना चाहिए कि एक क्रिकेटर के निजी और पेशेवर जीवन के बीच की सीमाओं का सम्मान कैसे किया जाए। ये बुनियादी नैतिकता है और एक अनुरोध है। हफीज के अलावा हसन अली ने भी इस मुद्दे को लेकर रउफ का सपोर्ट किया है।

निराशाजनक रहा पाकिस्तान का प्रदर्शन

टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण में टीम के बाहर होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा। ग्रुप स्टेज के दौरान उन्हें अमेरिका जैसी 17वें रैंकिंग की टीम ने भी हरा दिया। टी20 वर्ल्ड कप में टीम का सफर खत्म होने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और पांच अन्य खिलाड़ियों मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान ने पाकिस्तान लौटने से पहले लंदन में छुट्टियां बिताने का फैसला किया है। ये छह खिलाड़ी मंगलवार को शेष टीम के साथ पाकिस्तान नहीं पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में टीम इंडिया के साथ कभी नहीं हुआ ऐसा, इस बार भी क्या रहेगा जारी! 

सुपर 8 से पहले सभी टीमों में रोहित शर्मा का खौफ! वेस्टइंडीज में आग उगलता है हिटमैन का बल्ला

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement