Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IND vs ENG: डगआउट के बाद ड्रेसिंग रूम में भी रो पड़े कप्तान रोहित शर्मा, साथी खिलाड़ियों से देखा नहीं गया हिटमैन का हाल

IND vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में मिली शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा डगआउट ने रोते नजर आए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: November 12, 2022 8:45 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES रोहित शर्मा

टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में काफी निराश नजर आए। यहां तक कि वो अपने इमोशन पर काबू नहीं कर सके और रो पड़े। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। सुपर 12 में भारत ने पांच में चार मुकाबलों में जीत हासिल कि थी। लेकिन किसी ने सोचा तक नहीं था कि वर्ल्ड कप में भारत का सफर कुछ यूं खत्म होगा। डगआउट के बाद रोहित शर्मा अपने इमोशन पर ड्रेसिंग रूम में भी कंट्रोल नहीं कर सके और साथी खिलाड़ियों के सामने वहां भी रो पड़े। 

डगआउट का वीडियो

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में स्पीच देने से पहले रोहित शर्मा के आंसू छलक गए। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। जिसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा को स्पीच देने को कहा लेकिन रोहित वर्ल्ड कप से बाहर होने की वजह से बेहद निराश थे। उन्होंने टीम मैनेजमेंट और स्टाफ का धन्यवाद। टीम के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें शांत करवाया। कुछ टीम मेंबर्स के अनुसार रोहित शर्मा कभी भी इतने निराश नहीं नजर आए थे। पहले भी भारत ने कई टूर्नामेंट गवाया है लेकिन रोहित कभी भी इतने इमोशनल नहीं हुए थे। 

बतौर कप्तान रोहित शर्मा का यह पहला आईसीसी टूर्नामेंट था। रोहित ने भारत के लिए सभी टी20 वर्ल्ड कप खेला है। वह 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं। अगला टी20 वर्ल्ड कप साल 2024 में वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। रोहित शर्मा शायद तब तक टी20 इंटरनेशनल से संन्यास भी ले सकते हैं। भारतीय टीम को अब न्यूजीलैंड का दौरा करना है। जहां तीन टी20 और तीन वनडे मुकाबले खेले जाएंगे। इस दौरे के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा भी इस दौरे के लिए टीम का हिस्सा नहीं है। वह बांग्लादेश के दौरे में टीम में वापसी करेंगे।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement