Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IND vs ENG: रोहित शर्मा के साथ घटी बड़ी घटना! टेस्ट करियर में पहली बार हुआ कुछ ऐसा

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा विशाखापत्तनम टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी बड़ी पारी नहीं खेल सके। वह 13 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बने।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 04, 2024 11:54 IST
Rohit sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट

India vs England 2nd Test: टेस्ट फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का खराब फॉर्म जारी है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भी वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। इस मैच की पहली पारी में वह 14 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं, दूसरी पारी में वह 13 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। इस दौरान रोहित शर्मा के साथ ऐसा कुछ हुआ जो उनके करियर में इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला है। 

टेस्ट करियर में रोहित के साथ पहली बार हुआ कुछ ऐसा 

रोहित शर्मा  को विशाखापत्तनम टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जेम्स एंडरसन ने क्लीन बोल्ड किया। ये टेस्ट में 16वां मौका था जब रोहित शर्मा टेस्ट में क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। लेकिन ये पहला मौका था जब रोहित को किसी गेंदबाज ने उनके टेस्ट करियर में एक ज्यादा बार क्लीन बोल्ड किया। जेम्स एंडरसन ने इससे पहले साल 2021 में लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भी रोहित को क्लीन बोल्ड किया था। 

रोहित के बल्ले से नहीं निकला एक छक्का 

रोहित शर्मा ने इस सीरीज में अभी तक 4 बार बल्लेबाजी की है। लेकिन वह एक भी छक्का नहीं जड़ सके हैं। बता दें रोहित ने पिछली 8 टेस्ट पारियों में एक एक भी छक्का नहीं जड़ा है। ये टेस्ट में पहला मौका है जब रोहित ने लगातार 8 टेस्ट पारियों के दौरान एक बार भी गेंद को छक्के ले लिए नहीं पहुंचाई है। इससे पहले साल 2014 में उन्होंने लगातार 7 पारियों में छक्का नहीं जड़ा था। 

दूसरी पारी में टीम इंडिया का हाल 

इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 396 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 253 रनों पर ही ऑल आउट हो गई थी। लेकिन दूसरी पारी में टीम इंडिया की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही है। तीसरे दिन के लंच तक टीम इंडिया ने 130 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए। पहली पारी में दोहरा शतक जड़ने वाले यशस्वी जयसवाल इस बार 17 रन ही बना सके। वहीं, श्रेयस अय्यर 29 रन और रजत पाटीदार 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

ये भी पढ़ें

विराट को लगा बड़ा झटका! टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में इस खिलाड़ी ने पछाड़ा

IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक जड़ने के बाद किसे दी 'फ्लाइंग किस', खुद किया ये खुलासा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement