Monday, May 20, 2024
Advertisement

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी क्रिकेट को दिया करारा जवाब, अब भूलकर भी नहीं करेगा ये गलती

मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाते हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर को करारा जबाव दिया है। इस पूर्व खिलाड़ी ने भारतीय टीम को चीटर बताया था।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: November 08, 2023 18:29 IST
Mohammed Shami- India TV Hindi
Image Source : GETTY मोहम्मद शमी

वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारतीय खिलाड़ियों का दमदार फॉर्म जारी है। यही कारण है कि भारत ने वर्ल्ड कप में अब तक खेले गए आठ में से आठों मैच में जीत हासिल की है। भारत के शानदार प्रदर्शन के पीछे गेंदबाजों का अहम योगदान रहा है। टीम इंडिया के गेंदबाज वर्ल्ड कप में लगातार विकेट चटका रहे हैं। भारत का ऐसा फॉर्म पाकिस्तानियों को बर्दाश्त नहीं हो रहा है और वे टीम इंडिया, बीसीसीआई और आईसीसी पर कुछ भी अनाप-शनाप बयान दिए जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेट ने भी किया। जिसके बाद मोहम्मद शमी ने उस खिलाड़ी को करारा जवाब दे डाला है।

पाकिस्तानी क्रिकेट का विवादित बयान

भारतीय टीम ने अपने पिछले तीन मुकाबलों में शानदार गेंदबाजी के दमपर मैच जीता। जहां उन्होंने इंग्लैंड को 129 रन, श्रीलंका को 55 रन और साउथ अफ्रीका को 83 रन पर ही ऑलआउट किया। भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने एक टीवी शो के दौरान कहा कि आईसीसी और बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया को अगल तरह की गेंद दी जा रही है। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो गया है। इस बयान के वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने अब इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

शमी ने दिया करारा जवाब

मोहम्मद शमी ने हसन रजा के विवादित बयान के वायरल होने के बाद अपने इंस्टग्राम पर एक स्टोरी लगाते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। शमी अपने स्टोरी में लिखा कि "शर्म करो यार गेम पर फोकस करो ना कि फालतू बकवास पर, कभी तो दूसरों की सक्सेस को एंजॉय करो। छी यार आईसीसी वर्ल्ड कप है आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं है और आप प्लेयर ही थे ना? वसीम भाई ने समझाया है फिर भी। अपने प्लेयर अपने वसीम अकरम पर यकीन नहीं आपको। अपनी तारीफ करने में लगे हैं जनाब आप तो।" दरअसल आपको बता दें कि वसीम अकरम ने भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को लेकर उनकी तारीफ की थी। मोहम्मद शमी ने उसी बात को लेकर कहा है। 

Mohammed Shami

Image Source : INSTAGRAM
मोहम्मद शमी की इंस्टाग्राम स्टोरी

यह भी पढ़ें

वनडे विश्व कप के 48 साल के इतिहास में पहली बार हुआ ये कारनामा, 40 मैचों में ही टूटा कीर्तिमान

World Cup 2023: बारिश के चलते वर्ल्ड कप से बाहर होगी ये टीम? आखिरी मैच से पहले किस्मत ने छोड़ा साथ

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement