1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL-2018: गंभीर के इस्तीफ़े से अश्विन का संशय हुआ दूर, दिखाएंगे युवराज को बाहर का रास्ता!

IPL-2018: गंभीर के इस्तीफ़े से अश्विन का संशय हुआ दूर, दिखाएंगे युवराज को बाहर का रास्ता!

गौतम गंभीर की दबंग फ़ैसले के बाद कुछ और खिलाड़ियों पर तलवार लटकने लगी है. इनमें किंग्स XI पंजाब के युवराज सिंह और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा शामिल हैं.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 25, 2018 18:37 IST
yuvraj singh- India TV Hindi
yuvraj singh

नयी दिल्ली: IPL-2018 में आज उस समय भूचाल आ गया जब दिल्ली डेयरडेविल्स के गौतम गंभीर ने कप्तानी से इस्तीफ़ा दे दिया. मौजूदा सीज़न में दिल्ली का प्रदर्शन अब तक बहुत ख़राब रहा है और उसने अब तक छह मैच खेले हैं और पांच में उसे शिकस्त मिली है. गंभीर इसके पहले कोलकता नाइट राइडर्स के कप्तान थे और उनकी कमान में कोलकता ने ख़िताब भी जीता था. उनके प्रदर्शन को देखते हुए बहुत उम्मीदों के साथ दिल्ली ने उन्हें कमान सौंपी थी लेकिन हाथ लगी निराशा. बहरहाल, गौतम गंभीर की दबंग फ़ैसले के बाद कुछ और खिलाड़ियों पर तलवार लटकने लगी है. इनमें किंग्स XI पंजाब के युवराज सिंह और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा शामिल हैं.

युवराज सिंह अभी तक बल्लेबाज़ी में बुरी तरह फ़्लॉप रहे हैं. गेंदबाज़ी तो उनसे नहीं के बराबर करवाई जा रही है. युवराज ने दो मैचों में सिर्फ दो ओवर डाले हैं और 23 रन दिए हैं. ऐसे में ज़ाहिर है कि अश्विन को बतौर बॉलर उनकी ज़रुरत नही है. अगर बैटिंग की बात करें तो युवराज ने छह मैचों में 50 रन बनाए हैं. दो मैचों में उनकी बैटिंग ही नही आई. फ़ील्डिंग में भी अब उनमें वो चपलता नही रही जो हुआ करती थी. टीम में युवी को लेकर सवाल उठने लगे हैं लेकिन अब तक टीम के मेंटॉर पूर्व धाकड़ बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग उनका समर्थन करते आए हैं. पंजाब के कप्तान अश्विन की कप्तानी में पंजाब शानदार प्रदर्शन कर रही है और ऐसे में वह नहीं चाहेंगे कि टीम में कोई ऐसा खिलाड़ी हो जिसका योगदान नगण्य हो. हो सकता है कि गौतम गंभीर के कड़े फ़ैसले के बाद अश्विन भी कड़ा रुख अपनाएं और युवराज को डगआउट में बैठा दें.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड