Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा उंगली में चोट के कारण सीजन-13 से हुए बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा उंगली में चोट के कारण सीजन-13 से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 05, 2020 17:19 IST
Cricket news, latest Cricket news, current Cricket score, Cricket headlines, breaking Cricket news, - India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM Delhi Capitals

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा दायें हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र से बाहर हो गये। मिश्रा को शारजाह में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच के दौरान यह चोट लगी थी। तीन अक्टूबर को खेले गये इस मैच में 37 साल का यह खिलाड़ी नीतीश राणा का कैच लपकने की कोशिश में चोटिल हो गया था। 

उन्होंने दर्द के बावजूद अपनी गेंदबाजी पूरी की और इस दौरान खतरनाक शुभमन गिल का विकेट भी लिया। मिश्रा के प्रबंधन कार्य को देखने वाली टीम के एक सूत्र ने बताया, ‘‘ मिश्रा अनामिका अंगुली में फ्रैक्चर के कारण आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जाहिर है, यह बहुत ही निराशाजनक खबर है। वह दिल्ली कैपिटल्स की योजनाओं का अभिन्न अंग थे।’’ 

मिश्रा ने इस सत्र में तीन मैच खेले । उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 25 रन देकर दो, केकेआर के खिलाफ 14 रन देकर एक विकेट लिये थे जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उन्हें सफलता नहीं मिली थी। 

उन्होंने हालांकि इस मैच में चार ओवर में सिर्फ 23 रन खर्च किये थे। मिश्रा आईपीएल में सबसे अधिक विकेट लेने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं । उन्होंने 160 विकेट लिये है जो लसिथ मलिंगा के रिकार्ड 170 विकेट से 10 कम हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement