Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

इस वजह से आईपीएल 2020 के शुरूआती मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे लासिथ मलिंगा

बताया जा रहा है कि मलिंगा के पिता पिछले कुछ समय से ठीक नहीं हैं और आगामी हफ्तों में उनकी सर्जरी भी हो सकती है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 21, 2020 17:48 IST
Lasith Malinga will not be able to participate in the initial matches of IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Lasith Malinga will not be able to participate in the initial matches of IPL 2020

नई दिल्ली। श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के व्यक्तिगत कारणों से आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के शुरूआती कुछ मैचों में उपलब्ध नहीं रहने की संभावना है। 

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार 36 साल के मलिंगा 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेली जाने वाली लुभावनी टी20 लीग के लिये संयुक्त अरब अमीरात नहीं जायेंगे क्योंकि उनके पिता पिछले कुछ समय से ठीक नहीं हैं और आगामी हफ्तों में उनकी सर्जरी भी हो सकती है। 

इसलिये वह कोलंबो में ट्रेनिंग करने के साथ अपने पिता के साथ रहना चाहते हैं। श्रीलंका और अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिये शानदार प्रदर्शन करने वाले मलिंगा अगले हफ्ते 37 साल के हो जायेंगे। 

वह इस साल मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में श्रीलंका के लिये टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे। और उन्होंने अंतिम वनडे एक साल से ज्यादा समय पहले खेला था। 

हाल के समय में उन्हें घुटने की कई चोटों से जूझना पड़ा और वह श्रीलंका क्रिकेट द्वारा जून और जुलाई में लगाये गये शिविर में भी हिस्सा नहीं ले पाये थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement