Saturday, May 18, 2024
Advertisement

RCB vs SRH: आरसीबी के मुख्य कोच माइक हेसन ने कहा 'अगर हम शीर्ष-2 में रहे तो यह अच्छा नतीजा होगा'

आरसीबी की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और 12 मैचों में 16 अंक लेकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।  

Reported by: IANS
Published on: October 06, 2021 18:36 IST
RCB vs SRH: RCB head coach Mike Hesson says 'it will be a good result if we finish in top-2'- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RCBTWEETS RCB vs SRH: RCB head coach Mike Hesson says 'it will be a good result if we finish in top-2'

दुबई। रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच और क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक माइक हेसन ने कहा है कि अगर उनकी टीम अंक तालिका में शीर्ष दो में रही तो यह अच्छा नतीजा होगा। उन्होंने कहा कि उनकी टीम का ध्यान टूर्नामेंट के अंत में अच्छा क्रिकेट खेलने पर केंद्रित है।

आरसीबी की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और 12 मैचों में 16 अंक लेकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

हेसन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, "मुझे लगता है कि विचार यह है कि टूर्नामेंट के अंत में आप अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलें। स्पष्ट रूप से अभी भी उस मुकाम तक पहुंचने के लिए हमारे पास कुछ मैच हैं। इसका मतलब यह है कि अगर हम शीर्ष दो में जगह बनाने में सफल रहे तो यह एक अच्छा परिणाम होगा। जाहिर है, हमारा ध्यान यह सुनिश्चित करने पर होगा कि हम अगले कुछ मैचों में अच्छा क्रिकेट खेलें।"

हेसन का मानना है कि बुधवार के मैच के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को हल्के में नहीं लिया जा सकता है, भले ही वो तालिका में सबसे नीचे हैं और टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement