1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. DC vs KKR : KKR में कोई बदलाव नहीं, DC ने इस बड़े खिलाड़ी को किया बाहर

DC vs KKR : KKR में कोई बदलाव नहीं, DC ने इस बड़े खिलाड़ी को किया बाहर

आईपीएल 2022 में आज बड़ा मैच है। एक तरफ है श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर और उनके सामने हैं डीसी के कप्तान रिषभ पंत।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 10, 2022 15:07 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : IPL Shreyas Iyer

आईपीएल 2022 में आज बड़ा मैच है। एक तरफ है श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर और उनके सामने हैं डीसी के कप्तान रिषभ पंत। पहले श्रेयस अय्यर इसी दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान थे। अब दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के सामने है। ये मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में है। केकेआर और डीसी के बीच अब तक आईपीएल में 30 बार आमना सामना हुआ है। इसमें से 16 मैच कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने नाम किए हैं, वहीं 13 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बाजी मारी है। एक मैच में कोई परिणाम नहीं आ सका था। पिछले पांच ही मैचों की बात करें तो उसमें से तीन मैच केकेआर ने जीते हैं।

केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीत लिया है और उन्होंने भी हर बार की तरह गेंदबाजी का फैसला किया है। यानी दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी और जो भी स्कोर रखा जाएगा, उसका पीछा केकेआर की टीम करेगी। कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि टीम में कोई भी बदलाव नहीं हैं, यानी पिछले मैच वाली प्लेइंग इलेवन ही इस मैच में भी खेलेगी। एनरिच नोर्खिया को आज जगह नहीं मिली है, उनकी जगह खलील अहमद आज का मै खेलेंगे। बाकी टीम कोई बदलाव नहीं है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर(कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसल, सुनील नारायण, पैट कमिंस, रसिख सलाम, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत(कप्तान व विकेटकीपर), रोवमन पॉवेल, सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद