Friday, April 26, 2024
Advertisement

2021 भारतीय हॉकी के लिए बड़ा साल होने वाला है : पीआर श्रीजेश

पीआर श्रीजेश को लगता है कि 2021 भारतीय हॉकी के लिए बड़ा साल होने वाला है और अगर भारतीय टीम अपनी पूरी काबिलियत से खेलती है तो वह निश्चित तौर पर ओलम्पिक में पदक जीत सकती है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 17, 2020 13:24 IST
2021 भारतीय हॉकी के लिए बड़ा साल होने वाला है : पीआर श्रीजेश,2021 is going to be a big year for Indi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SREEJESH88 2021 is going to be a big year for Indian hockey: PR Sreejesh

नई दिल्ली। अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश को लगता है कि 2021 भारतीय हॉकी के लिए बड़ा साल होने वाला है और अगर भारतीय टीम अपनी पूरी काबिलियत से खेलती है तो वह निश्चित तौर पर ओलम्पिक में पदक जीत सकती है। भारतीय टीम ने ओलम्पिक की तैयारी इस साल की शुरुआत से बड़े जोर-शोर से की थी और पहली बार हॉकी प्रो लीग में नीदरलैंडस, बेल्जियम और आस्ट्रेलिया जैसी टीमों को मात दी थी।

हॉकी इंडिया (एचआई) द्वारा जारी बयान में श्रीजेश ने कहा, "अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग, चौथा स्थान हासिल करने के बाद मुझे लगता है कि अब ज्यादा अंतर नहीं रह गया है। हमने इसे एफआईएच प्रो लीग में भी बता दिया है कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं। सिर्फ हरा ही नहीं सकते बल्कि अपनी खेलने की शैली से हावी भी हो सकते हैं।"

टोक्यो ओलम्पिक इसी साल 24 जुलाई से नौ अगस्त के बीच खेले जाने थे लेकिन कोविड़-19 के कारण इन्हें एक साल तक के लिए टाल दिया गया है।

ये भी पढ़ें - ला लिगा खिताब गंवाने के बाद मेस्सी कहा ‘कमजोर’ थी बार्सिलोना की टीम

श्रीजेश ने कहा, "हमारी तैयारी में एक साल का समय बचा है। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए भी सबसे बड़ा पल होने वाला है। यह मुझे बताता है कि यह भारतीय हॉकी के लिए बड़ा साल होने वाला है और अगर हम अपनी काबिलियत के हिसाब से खेलते हैं तो अगले साल टोक्यो में हम ओलम्पिक पदक भारत में वापस ला सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement