Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लियोनेल मेस्सी के दोबारा करार पर बार्सिलोना प्रमुख ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा "मेसी कई बार कह चुके हैं कि वह यहीं पर रहकर संन्यास लेना चाहते हैं और मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वह दोबारा करार करेंगे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: July 26, 2020 20:48 IST
Barcelona chief makes big statement on Lionel Messi's re-signing- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Barcelona chief makes big statement on Lionel Messi's re-signing

बार्सिलोना। स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के अध्यक्ष मारिया बाटोर्मेयू ने रविवार को कहा कि अफवाहों के बावजूद स्टार फॉरवर्ड लियोनेल मेसी क्लब के साथ दोबारा करार करेंगे। 33 वर्षीय मेसी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार अगले सीजन तक का है और करार को बढ़ाने को लेकर क्लब उनसे बातचीत कर रहा है। लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि छह बार के बैलन डी ओर विजेता मेसी क्लब के नेतृत्व को लेकर खुश नहीं हैं।

बाटोर्मेयू ने बार्सिलोना के स्पोटर्स न्यूजपेपर्स मुंडो डीपोर्टिवो से कहा, " मेसी कई बार कह चुके हैं कि वह यहीं पर रहकर संन्यास लेना चाहते हैं और मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वह दोबारा करार करेंगे।"

नेमार के पेरिस सेंट जर्मेन क्लब से बार्सिलोना में लौटने की खबरों पर बाटोर्मेयू ने कहा, " अब हम निर्णय ले रहे हैं और अगर खिलाड़ी, एक्सचेंज प्रोग्राम के हिस्से के रूप में नहीं आते हैं, तो उनके लिए आना बहुत मुश्किल है।"

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने करियर के अंत में गैरपेशेवर बर्ताव का लगाया आरोप

इससे पहले, बार्सिलोना के पूर्व मिडफील्डर लुइस गार्सिया ने कहा था कि मेसी आसानी से 2025 तक क्लब को अपनी सेवाएं दे सकते हैं।

ला लीगा द्वारा आयोजित वीडियो कान्फ्रेंस में गार्सिया ने कहा था, " मेसी जिस तरह से खेल रहे हैं, उसे देखते हुए मैं आसानी से कह सकता हूं कि वह 2025 तक खेलना जारी रखेंगे।"

गार्सिया बार्सिलोना के लिए अंतिम बार 2003-04 सीजन में खेले थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement