Monday, May 20, 2024
Advertisement

‘भारत के अंडर-16 फुटबाल खिलाड़ी हो रहे है बेहतर’; आज थाईलैंड से मुकाबला

भारत की अंडर-16 फुटबाल टीम के कोच बिबियानो फर्नाडेस का मानना है कि उनके खिलाड़ी हर मैच में "लगातर मौके बना रहे हैं" और मानसिक एवं शारीरिक रूप से बेहतर हो रहे हैं.....

Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: July 05, 2018 7:50 IST
Photo Courtesy (AIFF)- India TV Hindi
Photo Courtesy (AIFF)

नई दिल्ली: भारत की अंडर-16 फुटबाल टीम के कोच बिबियानो फर्नाडेस का मानना है कि उनके खिलाड़ी हर मैच में "लगातर मौके बना रहे हैं" और मानसिक एवं शारीरिक रूप से बेहतर हो रहे हैं। भारतीय टीम को चीन के वेइनान शहर में खेले जा रहे चार देशों के हुआ शान कप सीएफए इंटरनेशनल यूथ फुटबाल टूर्नामेंट के पहले मैच में चीन की अंडर-17 टीम के खिलाफ 0-1 से हार झेलनी पड़ी। 

बिबियानो फर्नाडेस ने कहा, "हमने अभी तक जितने भी मैच खेले हैं उसमे लगातार मौके बनाए हैं, यहां तक की शीर्ष टीमों के खिलाफ भी हमने बेहतर प्रदर्शन किया है।" फर्नाडेस ने कहा, "चीन के खिलाफ भी मैच में यही हुआ, हमने मौके बनाएं। अगर हम उन मौको को गोल में बदलने में कामयाब हो पाते तो मैच का नतीजा कुछ और होता।" कुआलालंपुर में सितंबर में होने वाले एएफसी अंडर-16 फाइनल्स की तैयारियों में जुटी अंडर-16 गुरुवार को थाईलैंड का सामना करेगी।

फर्नाडेस ने कहा, "हम 5000 दर्शकों के समक्ष मेजबान टीम का मुकाबला कर रहे थे और मुझे अपनी टमी पर गर्व है। वह चीन की अंडर-17 राष्ट्रीय टीम थी और हमारे खिलाड़ियों को बहुत कुछ सीखने को मिला। अभी तक हमने जितने भी मैच खेले हैं उसमे से चीन की टीम सबसे मजबूत थी।"फर्नाडेस ने कहा, "मैच बहुत करीबी था और खिलाड़ियों को मानसिक एवं शारीरिक रूप से बेहतर होने का मौका मिला।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement