Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सुआरेज के मुताबिक इस सीजन बार्सिलोना का ला लीगा जीतना असंभव

लुइस सुआरेज का मानना है कि बार्सिलोना के लिए ला लीगा के इस सीजन में खिताब बचाना असंभव है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 15, 2020 18:18 IST
सुआरेज के मुताबिक इस...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सुआरेज के मुताबिक इस सीजन बार्सिलोना का ला लीगा जीतना असंभव

बार्सिलोना| स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के फॉरवर्ड लुइस सुआरेज ने अपने एल क्लासिको प्रतिद्वंद्वी रियल मेड्रिड को ला लीगा खिताब की दौड़ में माना है और उनका कहना है कि इस सीजन में बार्सिलोना के लिए खिताब बचाना असंभव है। रियल मेड्रिड इस समय अंकतालिका में बार्सिलोना से चार अंक आगे है और उसके 36 मैचों में 83 अंक हैं जबकि बार्सिलोना के इतने ही मैचों में 79 अंक हैं।

बार्सिलोना ने पिछले महीने सेल्टा विगो से 2-2 से ड्रॉ खेला था और सुआरेज का मानना है कि यह वह समय था जब उन्होंने रियल मेड्रिड के करीब पहुंचने का मौका गंवा दिया।सुआरेज ने स्पेन की स्पोटर्स डॉट ईएस से कहा, "अगर ईमानदारी से कहूं तो लीग लगभग असंभव है। यह स्पष्ट है कि सेविला के खिलाफ मैच ने चीजों को बहुत मुश्किल बना दिया। हमारे पास आगे बढ़ने का मौका था। वह दिन बहुत महत्वपूर्ण था, लेकिन विगो अहम थी। हमने बेहतरीन अवसर गंवा दिया।"

उन्होंने कहा, "अगर हम सेल्टा को हरा देते तो हमारे पास एटलेटिको के खिलाफ बेहतर विकल्प होता। अंतिम मिनट में अस्पास से गोल, यह दुखद था। अब हमें अच्छे तरीके से इसका समापन करना होगा और चैंपियंस लीग में जाना होगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement