Friday, April 26, 2024
Advertisement

मेसी को बार्सिलोना में समर्थन की कमी का हु्आ एहसास : दानी अल्वेस

33 वर्षीय मेसी 23 गोलों के साथ सर्वाच्च स्कोरर हैं। साथ ही वह 20 असिस्ट के साथ शीर्ष पर हैं जबकि रियल मैड्रिड के करीम बेंजमा उनसे दो गोल पीछे हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 19, 2020 17:41 IST
Messi, Barcelona, Dani Alves- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Messi

ब्राजील के फुल बैक और बार्सिलोना के पूर्व स्टार दानी अल्वेस को लगता है कि लियोनेल मेसी का क्लब की मौजूदा स्थिति से नाराज होना जायज है। बार्सिलोना की टीम ला लीगा खिताब जीतने से चूक गई जब रियल मैड्रिड ने विलारियल को 2-1 से हराकर अपना 34वां ला लीगा खिताब जीत लिया। बार्सिलोना को इस सीजन में छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और फिलहाल वह रियल मैड्रिड से सात अंक पीछे है। ओसासुना से हार के बाद हताश नजर आ रहे मेसी ने कहा था कि 'हम इस पूरे सीजन एक कमजोर टीम रहे हैं।'

आठ सीजन तक बार्सिलोना में बिताने वाले अल्वेस ने टोट गिरा रेडियो से कहा, "लियो (मेसी) एक स्वभाविक विजेता हैं। वह हारना पसंद नहीं करते हैं। टीम हारती है, तो वह गुस्सा होते हैं। वह हमेशा जीतना चाहते हैं, बिल्कुल मेरी तरह, वह हमेशा जीतना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, " वह वही कर रहे हैं, जो वह इतने लंबे समय से करते आ रहे हैं। वह जानते हैं कि कब एक टीम एक चीज देती है और कब दूसरी। इसीलिए वह कहते है कि क्या काम करता है और क्या नहीं क्योंकि वह इस बारे में जानते हैं।"

अल्वेस ने कहा, "उन्होंने कई साल बार्सिलोना में बिताए है। उन्हें बहुत चीजों का अनुभव है और वह सही से जानते हैं कि जीतने के लिए टीम को क्या चीज की जरूरत है। मुझे लगता है कि वह समर्थन का अभाव महसूस कर रहे हैं।"

33 वर्षीय मेसी 23 गोलों के साथ सर्वाच्च स्कोरर हैं। साथ ही वह 20 असिस्ट के साथ शीर्ष पर हैं जबकि रियल मैड्रिड के करीम बेंजमा उनसे दो गोल पीछे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement