Friday, March 29, 2024
Advertisement

नाबालिग तैराक के साथ छेड़खानी करने वाले स्विमिंग कोच सुरजीत गांगुली को गिरफ्तार कर गोवा लाया गया

यौन उत्पीड़न के आरोपी स्विमिंग कोच सुरजीत गांगुली को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गिरफ्तार कर गोवा पुलिस वापस पणजी ले आई।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 08, 2019 11:38 IST
नाबालिग तैराक के साथ...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES नाबालिग तैराक के साथ छेड़खानी करने वाले स्विमिंग कोच सुरजीत गांगुली को गिरफ्तार कर गोवा लाया गया

पणजी| एक 15 वर्षीय स्विमिंग चैंपियन के साथ दुष्कर्म और उसका यौन उत्पीड़न करने को लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गिरफ्तार किए गए गोवा के पूर्व स्विमिंग कोच सुरजीत गांगुली को रविवार को पुलिस टीम वापस पणजी ले आई।

फरार गांगुली को गोवा और दिल्ली के पुलिसकर्मियों की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। ट्रांजिट रिमांड पर रविवार तड़के उसे गोवा वापस लाया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी को आज (रविवार को) एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा, जहां हम उसकी पुलिस हिसारत की मांग करेंगे।"

आरोपी स्विमिंग कोच के खिलाफ उत्तरी गोवा जिला के मापुसा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 461, 354, 376 और 506 (दो), गोवा बाल अधिनियम की धारा आठ और पोक्सो अधिनियम की धारा छह और आठ के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने गोवा स्विमिंग एसोसिएशन में लगभग ढाई साल तक मुख्य कोच के तौर पर काम कर चुके गांगुली पर अपने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

यह शिकायत सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो के वायरल होने के बाद दर्ज की गई थी, जिसमें कोच को लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था और आरोपी को स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने प्रतिबंधित कर दिया था।

पीड़िता के पिता ने कोलकाता पुलिस में एक शिकायत दर्ज की, लेकिन बाद में जब पीड़िता ने बताया कि यह वीडियो गोवा में शूट किया गया है तो यह मामला गोवा पुलिस को भेज दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement