Sunday, May 05, 2024
Advertisement

लियोनेल मेसी के भावुक प्रेस कॉन्फ्रेंस से टूटा फैंस का दिल, लगाया Tweets का अंबार

मेसी ने बार्सिलोना के लिए 34 टाइटल जीते थे और उन्होंने रिकॉर्ड ब्रेकिंग 672 गोल किए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 08, 2021 20:51 IST
Twitter Meltdown After Lionel Messi’s Emotional Press...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Twitter Meltdown After Lionel Messi’s Emotional Press Conference at Barcelona

दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने बार्सिलोना से बाहर होने के बाद एक प्रेसवार्ता में हिस्सा लिया जहां वे भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू आने लगे थे। बार्सिलोना का हिस्सा वे बचपन से थे और अब जब वे ये क्लब छोड़ रहे हैं तब वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर्स में से एक हैं। इस क्लब से साथ 21 साल मेसी के करियर के काफी अहम साल थे।

जो यादें मेसी ने फुटबॉल जगत और फैंस को दी हैं वो हमेशा सभी के दिलों में रहेंगी। मेसी ने बार्सिलोना के लिए 34 टाइटल जीते थे और उन्होंने रिकॉर्ड ब्रेकिंग 672 गोल किए थे। ये गोल उन्होंने 782 अपीयरेंस में किए थे। मेसी के लिए ये आसान नहीं था कि वे ये क्लब छोड़ दें, वो इसे परिवार जैसा मनाते थे।

इतना ही नहीं उन्होंने वेज कट की बात भी स्वीकार कर ली थी लेकिन ये डील फाइनल नहीं हो सकी।

उन्होंने कहा, "मेरे लिये इतने वर्षों, लगभग पूरी जिंदगी यहां बिताने के बाद टीम को छोड़ना काफी मुश्किल है। मैं इसके लिए तैयार नहीं था मुझे विश्वास था कि मैं क्लब के साथ बना रहूंगा, जो मेरे घर जैसा है।"

 बार्सिलोना छोड़ने के लिए तैयार नहीं ने लियोनेल मेस्सी, भावुक होकर कही ये बात

उन्होंने इस बात की भी पुष्टी की कि वे अभी पीएसजी में उनका कॉन्ट्रैक्ट फाइनल नहीं हुआ है। वे इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक हुए थे जिसे देख कर ट्विटर पर खलबली मच गई। उनको रोता हुआ देख कर उनके फैंस भी खुद को रोक नहीं सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement