Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Hockey World Cup के ओपनिंग सेरेमनी में धूम मजाएंगे ये फिल्मी सितारें, जानें कहां देख सकेंगे लाइव

Hockey World Cup 2023: आज यानी 11 जनवरी को हॉकी वर्ल्ड कप के ओपनिंग सेरेमनी कई फिल्मी सितारें धूम मजांगे।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: January 11, 2023 14:47 IST
Hockey World Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY Hockey World Cup 2023

Hockey World Cup 2023: हॉकी वर्ल्ड कप 2023 इस साल भारत में खेला जाना है। टीम इंडिया के लिए 48 साल के वर्ल्ड कप ट्रॉफी के सुखे को खत्म करने का शानदार मौका है। भारतीय टीम शुक्रवार से शुरू होने वालें वर्ल्ड कप के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। ओडिशा लगातार दूसरी बार हॉकी विश्व कप की मेजबानी की तैयारी कर रहा है। बहुराष्ट्रीय आयोजन का 2023 संस्करण 13 जनवरी, 2023, से शुरू होने वाला है। टूर्नामेंट से पहले, कटक एक शानदार उद्घाटन समारोह के लिए तैयार है, जिसमें कई कलाकार और टॉप के स्टार शामिल होंगे। समारोह 11 जनवरी 2023, बुधवार को कटक के बाराबती स्टेडियम में निर्धारित है। बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और दिशा पटानी मंच पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जबकि के-पॉप बैंड ब्लैकस्वान भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। 

टूर्नामेंट ओडिशा में दो स्थानों - भुवनेश्वर और राउरकेला में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा लेंगी। ग्रुप स्टेज 13 जनवरी से शुरू होंगे और फाइनल 29 जनवरी, रविवार को होगा। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले, बुधवार को उद्घाटन समारोह की एक शानदार रात होगी। इसको आप लाइव अपने टीवी और मोबाइल पर भी देख सकते हैं। इस ओपनिंग सेरेमनी का नाम 'सेलिब्रेशन्स' शो रखा गया है। शो में भाग लेने वाले 15 देशों का स्वागत करने के लिए पूरी तैयारी हो गई है। इस शो में पारंपरिक उड़िया संगीत, नृत्य और गायन प्रदर्शन होंगे। स्टेडियम में प्रशंसकों के साथ-साथ दुनिया भर के लोग शानदार प्रदर्शनों को मुफ्त में लाइव देख सकते हैं।

हॉकी विश्व कप उद्घाटन समारोह: दिनांक और समय

  • दिनांक: 11 जनवरी, 2023
  • समय: शाम 6 बजे से
  • वेन्यू: बाराबती स्टेडियम, कटक

हॉकी वर्ल्ड कप 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें?

2023 हॉकी विश्व कप का उद्घाटन समारोह देश भर के सभी राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा। डीडी स्पोर्ट्स इसकी लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। प्रशंसक इसे वाच हॉकी पर लाइव भी देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement