Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

PKL 2021-22: प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र का फाइनल 25 फरवरी को होगा, आयोजकों ने दी जानकारी

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन का फाइनल मुकाबला 25 फरवरी को खेला जाएगा जबकि इससे पहले के दो प्लेऑफ मैच 21 और 23 फरवरी को खेले जाएंगे।

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 16, 2022 17:42 IST
The final of the ongoing Pro Kabaddi League season 8 will be played on February 25- India TV Hindi
Image Source : ANI The final of the ongoing Pro Kabaddi League season 8 will be played on February 25. (Representative image)

Highlights

  • प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन का फाइनल मुकाबला 25 फरवरी को खेला जाएगा
  • प्रो कबड्डी लीग के दो प्लेऑफ मैच 21 और 23 फरवरी को खेले जाएंगे
  • प्वाइंट्स टेबल में पटना पाइरेट्स की टीम 80 अंकों के साथ पहले स्थान पर

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन के फाइनल की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 25 फरवरी को खेला जाएगा जबकि इससे पहले के दो प्लेऑफ मैच 21 और 23 फरवरी को खेले जाएंगे। आयोजकों ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

आयोजकों की तरफ से जारी प्रेस रीलीज में कहा गया है, ‘‘प्लेऑफ 21 फरवरी और 23 फरवरी को आयोजित किये जाएंगे। प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन का फाइनल 25 फरवरी को होगा।’’ इसमें कहा गया है कि छह टीमें पीकेएल ट्राफी के लिये एक दूसरे को चुनौती दे रही हैं। लीग के आयुक्त अनुपम गोस्वामी ने कहा, ‘‘हम बिना किसी रुकावट के लीग को हर दिन आयोजित करने में सफल रहे। यह बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने आगे कहा कि केवल कबड्डी ही नहीं बल्कि संपर्क वाले सभी इंडोर खेलों को बहाल करने के लिये मील का पत्थर है।’’ बता दें कि प्वाइंट्स टेबल में पटना पाइरेट्स की टीम 80 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। वहीं, दिल्ली 65 अंकों के साथ दूसरे और यूपी 63 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement