Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Jio के सामने सब हुए ढेर, सस्ते प्लान में कंपनी ने दे दिया 200GB डेटा का गिफ्ट!

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। जियो अपने अधिकांश प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी देता है लेकिन हम आपको एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में 20GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 07, 2024 12:23 IST
Reliance Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio Plan, tech news, Tech news in Hindi,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cheapest Plan : रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 46 करोड़ से ज्यादा यूजर्स है और इनकी सहूलियत के लिए कंपनी समय समय पर नए नए प्लान्स ऑफर करती रहती है। जियो के पास रिचार्ज प्लान्स (Jio best Recharge Plan) की लंबी लिस्ट मौजूद है। अगर आप जियो का एक किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपकी तलाश खत्म होने वाली है।

रिलायंस जियो ने यूजर्स के लिए अपने प्लान्स को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ ढेर सारा डेटा और भी ऑफर किया जाता है। इतना ही नहीं कंपनी रेगुलर डेटा बिनिफिट्स के साथ ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर करती है। 

जियो की लिस्ट का सबसे किफायती प्लान 

जियो के जिस किफायती रिचार्ज प्लान की  हम बात कर रहे हैं वह 749 रुपये का आता है। इस रिचार्ज प्लान को कंपनी ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियों में जोड़ा है। जियो की तरफ से इस प्लान को क्रिकेट ऑफर के तहत लॉन्च किया गया है। जियो ने क्रिकेट लवर्स को ध्यान में रखते हुए इस एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। 

Reliance Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio Plan, tech news, Tech news in Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान।

जियो अपने 749 रुपये वाले क्रिकेट ऑफर प्लान में ग्राहकों को 90 दिन की लंबी वैलिडिटी देता है। इस प्लान से आप पूरे 90 दिन के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आप पूरे 90 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

कंपनी दे रही एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर

जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे शानदार ऑप्शन होने वाला है जिनको डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है। इस प्लान में 90 दिन के लिए 180GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को पूरे पैक में 20GB डेटा एक्स्ट्रा दे रही है यानी आपको पूरे पैक में 200GB डेटा मिलता है। 

अगर जियो के इस प्लान के कुछ एडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो आप हर दिन 100 SMS फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस प्लान में ग्राहक जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फायदा उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- 10 हजार रुपये से कम के इन फ्रिज को लेने की मची होड़, फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement