Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

OnePlus के दो तगड़े फोन जल्द होंगे लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की डिटेल लीक

OnePlus Nord 4 और OnePlus Nord CE 4 Lite जल्द लॉन्च किए जा सकते हैं। वनप्लस के ये दोनों स्मार्टफोन तगड़े प्रोसेसर और कैमरे के साथ आ सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 29, 2024 15:46 IST
OnePlus Nord 4, OnePlus Nord CE 4 Lite- India TV Hindi
Image Source : FILE OnePlus Nord 4, OnePlus Nord CE 4 Lite

OnePlus दो और तगड़े स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकता है। वनप्लस के इन दोनों स्मार्टफोन के प्रोसेसर, कैमरे आदि की डिटेल्स ऑनलाइन सामने आई है। OnePlus ने पिछले दिनों भारत में Nord CE 4 को लॉन्च किया था। अब इस स्मार्टफोन का लाइट वर्जन Nord CE 4 Lite को भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा Nord 4 5G को भी लॉन्च किए जाने की तैयारी है। इन दोनों फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है।

प्रोसेसर डिटेल लीक

OnePlus Nord 4 में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं, Nord CE 4 Lite में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। भारतीय टिप्स्टर योगेश बरार ने इन दोनों फोन के प्रोसेसर की डिटेल अपने X हैंडल से शेयर की है। OnePlus Nord 4 को चीन से बाहर OnePlus Ace 3 के रीब्रांड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को हाल ही में चीन में 12GB/16GB RAM और 256GB/512GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है।

OnePlus Nord 4 के फीचर्स

OnePlus Nord 4 के फीचर्स की बात करें तो यह फोन Android 14 पर बेस्ड OxygenOS पर काम करेगा। फोन में 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करेगा। इस फोन को 16GB LPDDR5x RAM के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा यह मिड बजट स्मार्टफोन 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेश हो सकता है।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में 50MP का मेन OIS कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 8MP का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा मिल सकता है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन 5,500mAh की बैटरी के साथ 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। दूसरी तरफ OnePlus Nord CE 4 Lite को पिछले साल लॉन्च हुए Nord CE 3 Lite के अपग्रेड के तौर पर पेश किया जाएगा।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement