Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सैमसंग, रेडमी और इनफिनिक्स के बाद रियलमी भी ला रही नोट सीरीज! डिटेल्स लीक

रियलमी अपने पोर्टफोलियो में एक और नया स्मार्टफोन सीरीज जोड़ने वाली है। रियलमी की यह नई स्मार्टफोन सीरीज 'नोट' सीरीज के तौर पर पेश हो सकती है। इससे पहले सैमसंग, रेडमी और इनफिनिक्स जैसे ब्रांड्स अपनी नोट सीरीज को बाजार में उतार चुके हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh
Updated on: January 02, 2024 14:02 IST
Realme- India TV Hindi
Image Source : REALME रियलमी जल्द नोट सीरीज में पहला फोन लॉन्च कर सकती है।

Realme ने रेडमी को टक्कर देने के लिए तगड़ी प्लानिंग की है। जल्द ही, चीनी ब्रांड अपने पोर्टफोलियो में 'नोट' सीरीज जोड़ने वाला है। इस सीरीज में Realme Note 50 के तौर पर पहला स्मार्टफोन पेश किया जा सकता है। हालांकि, ब्रांड की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस नई स्मार्टफोन सीरीज के पहले फोन को NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। हालांकि लिस्टिंग में इस फोन का कोई फीचर सामने नहीं आया है। रियलमी नोट 50 को NBTC पर मॉडल नंबर RMX3834 के नाम से लिस्ट किया गया है। इससे पहले इस मॉडल नंबर के साथ रियलमी के स्मार्टफोन को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) पर भी नवंबर में देखा जा चुका है।

रेडमी के नोट सीरीज को चुनौती

Realme Note सीरीज को भी बजट रेंज में पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन सीरीज कंपनी के नंबर सीरीज और C सीरीज के बीच में आ सकती है। रेडमी की नोट सीरीज पिछले कई साल से भारतीय यूजर्स की पसंद बनी हुई है। ऐसे में रियलमी की नोट सीरीज की कीमत को बजट फ्रेंडली रखा जा सकता है।

रियलमी इसके अलावा कल शाम 7:30 बजे बड़ी घोषणा कर सकती है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इसकी जानकारी शेयर की है। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रियलमी कल यानी 3 जनवरी को Realme 12 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। वहीं, कंपनी ने हिंट दिया है कि वो अपना स्लोगन बदलने वाली है।

Realme 12 Pro सीरीज के फीचर्स

रियलमी 12 सीरीज की बात करें तो इस सीरीज में कंपनी Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ को जल्द लॉन्च कर सकती है। इन दोनों स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर पहले देखा जा चुका है। यह मिड बजट स्मार्टफोन सीरीज Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ सकती है। इसमें 32MP का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है, जो 2X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा। इसके प्रो प्लस मॉडल में 200MP का कैमरा मिलेगा। पिछले साल आई Realme 11 Pro सीरीज की तरह ही यह स्मार्टफोन सीरीज भी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकती है।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S24 सीरीज की प्री-बुकिंग ऑफर लीक, 17 जनवरी को देगी दस्तक!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement