Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Vivo Y200e 5G: वीवो जल्द भारत में लॉन्च करेगा एक और तगड़ा 5G स्मार्टफोन

Vivo Y200 5G सीरीज में एक और सस्ता स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। वीवो का यह स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। फोन के बैक में 50MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 09, 2024 23:19 IST
Vivo Y200e- India TV Hindi
Image Source : FILE Vivo Y200e को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Vivo Y200 5G सीरीज में एक और स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। वीवो के इस स्मार्टफोन को हाल ही में भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर देखा गया है। वीवो का यह फोन फरवरी यानी इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। वीवो के इस बजट 5G स्मार्टफोन को Vivo Y200e के नाम से उतारा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन का डिजाइन रेंडर भी सामने आया है, जिसमें फोन की डिजाइन देखी जा सकती है।

प्रीमियम लेदर डिजाइन के साथ आएगा फोन

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो के इस स्मार्टफोन का आधिकारिक टीजर जल्द जारी किया जा सकता है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि वीवो अपने इस मिड बजट स्मार्टफोन के बैक में Flaux लेदर का इस्तेमाल कर सकता है। यह लेदर एंटी स्टेन कोटेड हो सकता है, जिसे एंटी स्टेन कूलिंग दिया जाएगा। यही नहीं, यह स्मार्टफोन 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा।

इस फोन की बैटरी की बात करें तो यह फोन 5,000mAh की बैटरी मिल सकताी है। इसे चार्ज करने के लिए 45W सुपर वूक का सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही साथ यह डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और IP54 रेटेड है यानी यह डस्ट और पानी से बचेगा। इस फोन को पिछले दिनों Google Play Console पर भी लिस्ट किया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्लैट डिस्प्ले डिजाइन मिलेगी।

मिलेगा यह तगड़ा प्रोसेसर

ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट के मुताबिक, वीवो का यह फोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन में 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। यह Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम कर सकता है।

इस सीरीज के Vivo Y200 5G की कीमत  की बात करें तो यह फोन 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत में आता है। वीवो का अगला स्मार्टफोन इसी प्राइस रेंज में आ सकता है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 मिलता है। 

यह भी पढ़ें - Apple Watch SE 2 पर तगड़ा डिस्काउंट, केवल 6 हजार रुपये में लाएं घर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement