Monday, April 29, 2024
Advertisement

महिला को 'जबरन' केक लगाते दिखे कांग्रेस विधायक, बाद में हाथ पकड़कर डांस भी किया; मचा बवाल

तेलंगाना के माणकोंदुर से कांग्रेस के विधायक कव्वमपल्ली सत्यनारायण की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह एक महिला को कथित तौर पर जबरन केक लगाते नजर आ रहे हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: January 04, 2024 14:46 IST
Bharat Rashtra Samithi, Telangana, Telangana Congress MLA- India TV Hindi
Image Source : X | @DRKAVVAMPALLY तेलंगाना से कांग्रेस विधायक कव्वमपल्ली सत्यनारायण।

हैदराबाद: तेलंगाना में कांग्रेस के एक विधायक अपनी ‘अनुचित’ हरकतों के चलते विवादों के केंद्र में आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माणकोंदुर से विधायक कव्वमपल्ली सत्यनारायण को करीमनगर जिले में नए साल के उपलक्ष्‍य में हुए एक कार्यक्रम में एक महिला के साथ अनुचित व्यवहार के कारण भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विपक्ष ने उनके व्यवहार पर जोरदार हमला बोलते हुए सवाल किया है कि क्या विधायक का व्यवहार महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला नहीं है।

कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में हुआ था कार्यक्रम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माणकोंदुर से कांग्रेस के विधायक कव्वमपल्ली सत्यनारायण की एक वीडियो क्लिप मंगलवार को वायरल हो गई, जिसमें वह एक महिला के करीब आ रहे हैं और उसके गाल पर केक लगाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में कथित तौर पर नजर आ रहा है कि महिला खुद को दूर करने की कोशिश कर रही है, लेकिन तीसरे प्रयास में विधायक उसके चेहरे पर केक लगाने में सफल हो गए। एक दूसरी वीडियो में विधायक महिला का हाथ पकड़कर डांस करते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में परिवहन मंत्री पोन्नम प्रभाकर भी मौजूद थे।

विपक्षी दलों के निशाने पर आए कांग्रेस MLA

वीडियो के सामने आने के बाद सत्यनारायण विपक्षी दलों के नेताओं और इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ गए। भारत राष्ट्र समिति के जगन पतीमीदी ने पूछा, ‘क्या यह महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला कृत्य नहीं है।’ तेलंगाना राज्य प्रौद्योगिकी सेवाओं के पूर्व अध्यक्ष भी चाहते हैं कि राष्ट्रीय महिला आयोग विधायक पर उनके ‘गंदे व्यवहार’ के कारण स्वत: संज्ञान कार्यवाही का आदेश दे। हालांकि वीडियो पर अभी तक विधायक की तरफ से कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है।

तेलंगाना की सत्ता में पहली बार आई है कांग्रेस

बता दें कि हाल ही में हुए तेलंगाना विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने शानदार जीत दर्ज की थी। कांग्रेस पहली बार इस राज्य की सत्ता में आई थी और पार्टी के नेता रेवंत रेड्डी मुख्यमंत्री बने थे। इस तरह राज्य की सत्ता से के. चंद्रशेखर राव की विदाई हो गई थी। नई बनी सरकार पर ये विवाद क्या असर डालता है, यह देखने वाली बात होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement