Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़, एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते दिखे कार्यकर्ता

यूपी में लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। इसी दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज आजमगढ़ पहुंचे। वहीं उनकी रैली के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच भगदड़ मच गई।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 21, 2024 14:26 IST
अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़।

आजमगढ़: लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार पूरे जोर-शोर से चल रहा है। पांच चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है। वहीं बाकी के दो चरणों के चुनाव के लिए सभी दल प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और डिम्पल यादव आज आजमगढ़ पहुंचे। वहीं अखिलेश यादव की इस जनसभा में भगदड़ का मामला सामने आया है। भगदड़ के दौरान अखिलेश यादव मंच पर मौजूद थे और उनके सामने ही ईंट-पत्थर भी चला। बता दें कि अखिलेश यादव, दरोगा प्रसाद सरोज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आजमगढ़ पहुंचे थे। जनसभा का आयोजन निजामाबाद विधानसभा के खेरवा मोड़ के पास किया गया था।

कुर्सियों से किया हमला

दरअसल, आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा क्षेत्र के सरायमीर में खरेवा मोड़ पर समाजवादी पार्टी की एक जनसभा का आयोजन किया गया। इसी बीच मंगलवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा में जमकर बवाल हुआ। बेलगाम कार्यकर्ताओं ने जब उपद्रव शुरू कर दिया गया तब पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। इस दौरान जमकर कुर्सियां तोड़ी गईं और कुर्सियों से एक-दूसरे पर हमला भी किया गया। अखिलेश यादव मंच पर बैठे रहे और संचालक लगातार लोगों से अपील करते रहे, लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ा। मंच के सामने पहुंचने की होड़ के चलते चारों तरफ से कार्यकर्ता आपस में ही गुत्थम गुत्था करने लगे थे। 

पुलिस ने पाया काबू

पुलिसकर्मियों को स्थिति को संभालने में काफी मशक्कत का सामना पड़ा करना पड़ा। किसी प्रकार से लाठी भांजकर के बाद स्थिति को काबू करने की कोशिश की गई। बता दें कि छठवें चरण के तहत आजमगढ़ में 25 मई को मतदान होना है। इसी को लेकर अखिलेश यादव की जनपद में यह पहली जनसभा थी, लेकिन इसमें जिस प्रकार से हंगामा हुआ उससे एक बार फिर कई सवाल खड़े हो गए। हालांकि काफी मशक्कत के बाद जनसभा की फिर से शुरुआत की गई, जिसके बाद अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी। (इनपुट- रवि सिंह)

यह भी पढ़ें- 

बिहार के महाराजगंज में बोले PM मोदी, 'बिहारियों का अपमान करने वालों का साथ दे रही कांग्रेस-आरजेडी'

हवा में हादसा! फ्लाइट की टक्कर से 36 फ्लेमिंगो बर्ड्स की हुई मौत, मुंबई के कई इलाकों से मृत मिलीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement