Friday, May 24, 2024
Advertisement

Exclusive Interview : 'देश दामादों से आगे निकल चुका है, राहुल के पास कोई आइडिया नहीं', जानें वरुण का टिकट कटने पर क्या बोलीं मेनका ?

भारतीय जनता पार्टी की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि राहुल गांधी के पास कोई आइडिया नहीं है।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 10, 2024 15:11 IST
Maneka Gandhi, interview- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मेनका गांधी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

सुल्तानपुर:  पूर्व केंद्रीय मंत्री और यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं मेनका गांधी ने रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने की संभावनाओं से जुड़े सवाल पर कहा कि यह देश अब दामादों से आगे निकल चुका है। रॉबर्ट के पास कोई राजनीतिक अनुभवन नहीं है। वहीं राहुल गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि उनके पास कोई आइडिया नहीं है। प्रियंका गांधी गांधी में भी उन्हें कोई बड़ी राजनीतिक संभावना नहीं नजर आती है। मेनका गांधी ने इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ये बातें कही। 

रॉबर्ट वाड्रा के पास राजनीति का कोई अनुभव नहीं 

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की संभावनाओं से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि अमेठी से वे अच्छे उम्मीदवार नहीं होंगे क्योंकि राजनीति में कोई अनुभव नहीं है। मेनका गांधी ने कहा कि देश दामादों से आगे निकल चुका है। 

राहुल के पास कोई बड़ा आईडिया नहीं-मेनका

वहीं जब राहुल गांधी से जुड़ा यह सवाल पूछा गया कि जाने माने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर का कहना है कि राहुल गांधी को ब्रेक ले लेना चाहिए। इस पर मेनका गांधी ने सहमति जताई और कहा कि उनके पास कोई बड़ा आइडिया नहीं है। क्योंकि पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए बड़ा आइडिया चाहिए या फिर बड़ा लीडर होना चाहिए, पार्टी अपने आप खड़ी हो जाती है। 

वरुण देश के लिए अच्छा करेगा-मेनका

वहीं वरुण गांधी को बीजपी से टिकट नहीं मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि पार्टी ने क्यों टिकट नहीं दिया।  पार्टी ने जो फैसला लिया उस पर कुछ टिप्पणी नहीं कर सकती। मुझे इतना मालूम है कि वरुण जो भी करेगा देश के लिए अच्छा करेगा। मेनका ने कहा मुझे इतना मालूम है कि पीलीभीत मायूस सी हो गई। हमारा रिश्ता जीतने हारने से नहीं बल्कि हमारा रिश्ता हमेशा पीलीभीत के एक-एक इंसान के साथ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement