Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

'वोट दो, नहीं तो बाद में हिसाब-किताब होगा', शिवपाल यादव का VIDEO वायरल

बदायूं से सपा प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव के बयान का वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चा होना शुरू हो गई है। लोग उनके बयान से तरह-तरह मायने निकाल रहे हैं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 05, 2024 16:08 IST
shivpal singh yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शिवपाल सिंह यादव

यूपी के बदायूं से समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार शिवपाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ''हम सब का वोट मांगेंगे। जो देगा तो देगा, जो नहीं देगा तो अपने लोग हैं ही लाखों वोटो से जिताने के लिए।'' वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि जो वोट नहीं देगा, तो फिर हिसाब किताब भी होगा। वायरल हुए शिवपाल यादव के वीडियो में सपा के वरिष्ठ नेता के साथ मंच पर सहसवान से सपा विधायक ब्रजेश यादव और शिवपाल के बेटे भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा शुरू

सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो वायरल होने के बाद में लोगों में तरह-तरह की चर्चा होना शुरू हो गई है। लोग उनके बयान से तरह-तरह मायने निकाल रहे हैं। बता दें कि वीडियो में यह स्पष्ट नहीं है कि शिवपाल ने यह टिप्पणी कहां की है। उन्होंने यह टिप्पणी कब की, यह भी स्पष्ट नहीं है। हालांकि, शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करते नजर आ रहे सपा विधायक ब्रजेश यादव ने शुक्रवार को कहा, ‘‘वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। यह वीडियो 15 मार्च का है और यह तब का है जब शिवपाल यादव गुन्नौर की ओर जा रहे थे। उन्होंने यह बयान बदायूं के बिल्सी विधानसभा क्षेत्र में दिया।’’

देखें वीडियो-

बदायूं से सपा प्रत्याशी हैं शिवपाल यादव

जिलाधिकारी बदायूं मनोज कुमार ने बताया कि हमने वीडियो का पता लगा लिया है। कुमार ने कहा कि निर्वाचन आयोग ने इस वायरल वीडियो के संबंध में जानकारी मांगी है। जिलाधिकारी ने कहा कि उनके द्वारा जनपद में गठित शिकायत प्रकोष्ठ में मीडियाकर्मियों द्वारा उपलब्ध कराए गए वीडियो की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट के आधार पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी। शिवपाल यादव वर्तमान में इटावा जिले के जसवंतनगर से सपा विधायक हैं। सपा ने इस बार शिवपाल सिंह यादव को बदायूं से प्रत्याशी बनाया है। बदायूं में तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा।

यह भी पढ़ें-

यूपी: मुरादाबाद से सपा उम्मीदवार रुचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट की सरेआम बहस, सामने आया VIDEO

मेरठ से टिकट कटने के बाद जेपी नड्डा से मिले अतुल प्रधान? अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement