Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जूनियर हाईस्कूल के गेट पर लटका मिला युवक का शव, घटना के बाद से पत्नी और बच्चे लापता

युवक शुक्रवार की रात गांव के पास सोती का पुरवा में एक भंडारे में खाने गया था। सुबह उसका शव सड़क के किनारे जनता जूनियर हाई स्कूल के बंद गेट पर उसी के गमछे से फंदा बनाकर लटका हुआ मिला। उसके पैर जमीन को छू रहे थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: March 02, 2024 16:51 IST
police- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करती पुलिस

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक युवक का शव स्कूल के दरवाजे पर फंदे से लटका हुआ मिला। ग्रामीणों ने हत्या कर शव को लटकाने की आशंका जताई है। पुलिस के मुताबिक, घटना जिला मुख्यालय से तीस किलोमीटर दूर रानीगंज थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव में स्थित एक स्कूल की है। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) दुर्गेश कुमार सिंह नें बताया कि नरहरपुर गांव स्थित जनता जूनियर हाई स्कूल के दरवाजे पर युवक का शव लटका हुआ पाया गया।

हत्या कर स्कूल के गेट पर लटकाया शव?

उन्होंने बताया कि युवक की पहचान 38 वर्षीय प्रकाश के रूप में हुई, जो गांव में ही किराए के कमरे में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था और एक दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था। शुक्रवार की रात वह गांव के पास सोती का पुरवा में एक भंडारे में खाने गया था। सुबह उसका शव सड़क के किनारे जनता जूनियर हाई स्कूल के बंद गेट पर उसी के गमछे से फंदा बनाकर लटका हुआ मिला। उसके पैर जमीन को छू रहे थे। यह देखकर आसपास सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद फोरेंसिक की टीम आई और आसपास जांच पड़ताल में जुटी।

मृतक की पत्नी और बच्चों की तलाश

ग्रामीणों का कहना है कि उसकी हत्या करके शव को स्कूल गेट पर लटकाया गया है।  पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद मृतक की पत्नी और बच्चे लापता हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही मृतक की पत्नी व बच्चों की तलाश की जा रही है। (भाषा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement