Sunday, April 28, 2024
Advertisement

असम के बाद सिलीगुड़ी के दौरे पर जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, दिलीप घोष बोले- लोगों को प्रधानमंत्री पर भरोसा

पीएम नरेंद्र मोदी असम के बाद अब सिलीगुड़ी के दौरे पर जाने वाले हैं। इस बीच भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल में जिस तरह का कुशासन चल रहा है, जिस तरह की कानून व्यवस्था है, उससे लोग परेशान हैं और पीएम मोदी पर लोग भरोसा करते हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: March 09, 2024 9:15 IST
pm narendra modi siliguri visit bjp mp dilip ghosh said people trust on narendra modi- India TV Hindi
Image Source : ANI दिलीप घोष

पीएम नरेंद्र मोदी 8 मार्च को असम के दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने काजीरंगा नेशनल पार्क में जंगल सफारी की। इस बीच 9 मार्च को पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी दौरे पर भी जाने वाले हैं। इस बाबत भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा "बंगाल में जिस तरह का कुशासन चल रहा है, कानून-व्यवस्था की समस्या है, यहां भ्रष्टाचार है, लोग बदलाव चाहते हैं। लोगों को सरकार पर भरोसा नहीं है। इसलिए वे मोदी के साथ आना चाहते हैं। पीएम भी लोगों को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि सिर्फ बीजेपी ही यहां सुशासन दे सकती है।"

Related Stories

संदेशखाली पर क्या बोले दिलीप घोष

वहीं संदेशखाली घटना के आरोपी शाहजहां शेख को लेकर भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा कि शाहजहां शेख कई अपराधों में शामिल है। उससे सीबीआई पूछताछ कर रही है। लेकिन उसका नेटवर्क अब भी सक्रिय रूप से काम कर रहा है। उसके लोग लोगों को डरा रहे हैं। जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, कई मामले प्रकाश में आएंगे। दबाव आने पर वह बहुत सी बातें वह उजागर करेगा। बता दें कि संदेशखाली में काफी समय तक महिलाओं ने शेख शाहजहां के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद से बंगाल पुलिस ने शाहजहां शेख को गिरफ्तार किया।

सीबीआई की गिरफ्तार में शाहजहां शेख

बता दें कि शाहजहां शेख इससे पहले बंगाल पुलिस की कस्टडी में था। लेकिन अब वह सीबीआई की कस्टडी में है। सीबीआई की कस्टडी में लगातार उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि वह सीबीआई के सवालों का जवाब देने में आनाकानी कर रहा है। बता दें कि बीते दिनों सीबीआई के सूत्रों से जानकारी मिली थी कि शेख शाहजहां पूछताछ में सीबीआई के साथ सहयोग नहीं कर रहा है। बता दें कि संदेशखाली की महिलाओं का आरोप है कि शाहजहां शेख और उसके लोगों ने महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया, जमीनों पर कब्जा की और मारपीट तक की है। इसी मामले में जांच आगे चल रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement