Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम

पश्चिम बंगाल में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से पूरे शहर में सनसनी मची हुई है। वहीं हत्या के 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस आरोपी की तलाश नहीं कर सकी है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 11, 2023 17:11 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : AP प्रतीकात्मक तस्वीर।

कोलकाता: शहर से लगभग 160 किलोमीटर उत्तर-पश्चिम में पश्चिम बंगाल के कांकसा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। वहीं तीन लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों लोगों के शव घर के अंदर से मिले हैं, जबकि आरोपी हत्यारा मौके से फरार हो गया है। मृतकों में एक 70 वर्षीय महिला के साथ ही एक युवती और एक युवक शामिल हैं। घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पीड़ितों की पहचान 70 वर्षीय की सीता देवी, 22 साल की सिमरन विश्वकर्मा और 20 साल के संकू विश्वकर्मा के रूप में हुई है। 

आरोपी ने पहनी थी हेलमेट

पुलिस ने कहा कि वह अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जिसे आखिरी बार घर में प्रवेश करते देखा गया था। पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों ने एक व्यक्ति को देखा है जो आखिरी बार उस घर में से निकला। उस व्यक्ति ने हेलमेट पहन रखी थी। आसनसोल-दुर्गापुर शहर के एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि शारदापल्ली के एक घर में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उन सभी की गला घोंटकर हत्या की गई थी। आगे उन्होंने बताया कि मृत युवक का शव आंगन में मिला था। वहीं दोनों महिलाओं के शव घर के अंदर अलग-अलग कमरों में पाए गए।

असम गया था मृतका का पिता

सिमरन के पिता धनंजय विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ अपनी बड़ी बेटी से मिलने असम गए थे। सिमरन कांकसा स्थित अपने घर में रुकी थी, इसलिए उसकी नानी और चचेरी बहन उसके साथ रहने के लिए बोकारो से आई थीं। धनंजय का भाई राजा बगल के घर में रहता है। राजा ने दावा किया कि वह काम के लिए बाहर गया था। उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने हेलमेट पहने एक व्यक्ति को घर में प्रवेश करते देखा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुछ घंटों बाद, उसने संकू का शव आंगन में पड़ा देखा और शोर मचाया। धनंजय के भाई राजा ने बताया कि हर दिन की तरह मैं काम के सिलसिले में बाहर गया था। मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि घर में हत्या हो गई है और मैं भागकर वापस आया। मुझे नहीं पता कि वास्तव में क्या हुआ। पुलिस ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया था और उसने हेलमेट पहन रखी थी।

यह भी पढ़ें- 

पेट्रोल पंप के बगल में स्थित गोदाम में लगी भीषण आग, आग पर काबू पाने में जुटी दमकल की गाड़ियां

बंगाल में हाथियों का आतंक, हमले में बुजुर्ग की मौत-पत्नी घायल, इलाके में दहशत का माहौल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement