Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में जमकर हिंसा, हुगली में निर्दलीय उम्मीदवार की बेटी को गोली मारी, परिवार को बंदूक की बट से पीटा

पश्चिम बंगाल के हुगली में एक निर्दलीय उम्मीदवार की बेटी को गोली मारने का मामला सामने आया है। निर्दलीय उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि कुछ बदमाशों ने उनके घर में घुसकर पूरे परिवार को बंदूक की बट से पीटा।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Published on: July 08, 2023 13:40 IST
West Bengal Panchayat elections- India TV Hindi
Image Source : ANI/REPRESENTATIVE PIC पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में जमकर हिंसा

हुगली: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में जमकर हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। गौरतलब है कि आज पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। लेकिन ये चुनाव इतना खून बहाएगा, इसका अंदाजा शायद किसी को नहीं था। खबर लिखे जाने तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है और सियासी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। इस बीच जानकारी मिली है कि हुगली के तारेकेश्वर में एक निर्दलीय उम्मीदवार की बेटी को गोली मारी गई है। घटना का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा है।

पीड़ित को कोलकाता रेफर किया गया

घटना के बाद लड़की को कोलकाता मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। निर्दलीय उम्मीदवार का नाम पिंटू सिंह है। टीएमसी का टिकट नहीं मिलने पर पिंटू निर्दलीय खड़े हो गए थे। पिंटू सिंह ने आरोप लगाया कि कुछ बदमाशों ने उनके घर में घुसकर पूरे परिवार को बंदूक की बट से पीटा। उनकी बेटी को गोली मार दी। टीएमसी ने आरोपों से इनकार किया है।

वोटिंग के दौरान ही बैलेट बॉक्स लेकर भागा युवक

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक शख्स बैलेट बॉक्स लेकर भाग गया। सरेआम वोटों की चोरी का ये वीडियो पुलिस-प्रशासन और सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करता है। मामला कूचबिहार के माथाभांगा ब्लॉक 1 का है। वहीं कूचबिहार जिले के दिनहाटा के बारानाचिना में एक मतदान केंद्र पर कथित तौर पर फर्जी मतदान से नाराज मतदाताओं ने मतपेटी में आग लगा दी। इसका भी वीडियो सामने आया है। 

ये भी पढ़ें: 

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: वोटिंग के दौरान ही बैलेट बॉक्स लेकर भागा युवक, सरेआम लोकतंत्र की चोरी का देखें VIDEO

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसा का दौर जारी, 8 लोगों की मौत, सियासी गलियारों में हड़कंप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement